IND vs SA 3rd T20: टीम इंडिया के लिए डेब्यू करेंगे उमरान मलिक?

ऋषभ पंत की टीम इंडिया को पांच मैचों की T20I श्रृंखला में टेम्बा बावुमा की दक्षिण अफ्रीकी टीम के खिलाफ लगातार हार का सामना करना पड़ा है। पहले मैच में भारतीय टीम के गेंदबाजों पर रस्सी वैन डेर डूसन जबकि अगले में हेनरिक क्लासेन भारी पड़े।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

ऋषभ पंत की टीम इंडिया को पांच मैचों की T20I श्रृंखला में टेम्बा बावुमा की दक्षिण अफ्रीकी टीम के खिलाफ लगातार हार का सामना करना पड़ा है। पहले मैच में भारतीय टीम के गेंदबाजों पर रस्सी वैन डेर डूसन जबकि अगले में हेनरिक क्लासेन भारी पड़े। जिन्होंने टीम इंडिया से जीत को चुरा लिया। दोनों मैचों में पंत को खराब गेंदबाजी प्रदर्शन से निराश किया गया था। इसलिए संभावना है कि हम तीसरे टी 20 में उमरान मलिक या अर्शदीप सिंह में से किसी एक को भारत के लिए पदार्पण करने का मौका मिल सकता है।

अवेश खान अच्छी गेंदबाजी कर रहे है लेकिन विकेट नहीं निकाल पा रहे है। भुवनेश्वर कुमार पावरप्ले में गेंदबाजी करते हैं जबकि हर्षल पटेल के पास डेथ ओवरों में गेंदबाजी करने की विशेषज्ञता है। भारत को किसी ऐसे खिलाड़ी की जरूरत है जो बीच के ओवरों में विकेट ले सके। आईपीएल 2022 में SRH के लिए खेलने वाले उमरान मलिक ने पावरप्ले के ओवरों के बाद गेंदबाजी करते हुए 14 मैचों में 24 विकेट लिए। ऐसे में तीसरे टी20 में उनको प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है।

दूसरी ओर क्विंटन डी कॉक जो दूसरे मैच में साउथ अफ्रीका टीम का हिस्सा नहीं थे, तीसरे मैच में वापसी कर सकते है। डी कॉक की जगह लेने वाले हेनरिक क्लासेन आखिरी मैच में शानदार पारी के बाद डी ड्रॉप नहीं होंगे। रीजा हेंड्रिक्स को सीरीज के तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में डी कॉक खेलने के लिए बाहर किया जा सकता है।

calender
14 June 2022, 01:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो