IND vs SL: दूसरे टी20 मैच के दौरान हार्दिक पांड्या ने कर दी ऐसी हरकत, सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल

दूसरे मैच के दौरान टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने कुछ ऐसा किया कि अब उनको सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। बता दे, जब भारत की बल्लेबाजी चल रही थी और मैच पूरी तरह से श्रीलंका के हाथों में था तब मैच के बीच में हार्दिक पांड्या टीम के साथी खिलाड़ियों और कोच से हाथ मिलाते नजर आए।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है जिसका दूसरा मैच गुरुवार को पुणे के महराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में श्रीलंका ने भारत को 16 रनों से करारी हार दी। वहीं इस मैच को जीतने के बाद श्रीलंका ने सीरीज में भी 1-1 की बराबरी कर ली है।

दूसरे मैच के दौरान टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने कुछ ऐसा किया कि अब उनको सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। बता दे, जब भारत की बल्लेबाजी चल रही थी और मैच पूरी तरह से श्रीलंका के हाथों में था तब मैच के बीच में हार्दिक पांड्या टीम के साथी खिलाड़ियों और कोच से हाथ मिलाते नजर आए। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हार्दिक पांड्या कैसे फील्डिंग कोच टी दिलीप और साथी खिलाड़ी शुभमन गिल से हाथ मिला रहे है। हार्दिक की ये हरकत कैमरे में कैद हो गई। जिसके सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने हार्दिक की क्लास लगाते हुए ट्रोल करना शुरू किया। देखते ही देखते ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई।

कुछ फैंस कह रहे है कि मैच के बीच में हार्दिक को ऐसा नहीं करना था ये सब वे मैच के बाद भी कर सकते थे। जब भारत को एक गेंद पर 17 रन चाहिए थे जब हार्दिक की ये हरकत कैमरे में कैद हुई। बता दे, दूसरे मैच में श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 206 रन बनाए जिसके जवाब में भारतीय टीम 190 रन ही बना सकी और भारत को 16 रनों से हार का सामना करना पड़ा। अब सीरीज का आखिरी और निर्णायक मैच 7 जनवरी को राजकोट में खेला जाएगा दोनों टीमे चाहेंगी कि इस मैच को जीतकर वे सीरीज पर कब्जा करे।

ये खबर भी पढ़ें.............

IND vs SL: दूसरे मैच में भी शुभमन गिल रहे फ्लॉप, क्या तीसरे मैच से कट जायेगा पत्ता?

calender
06 January 2023, 05:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो