IND vs SL: फ्री हिट गेंद पर कुलदीप ने खेला ऐसा शॉट, ड्रेसिंग रूम में लग गई क्लास

कुलदीप यादव को पहले मैच में मौका नहीं मिला था लेकिन दूसरे मैच में उनको युजवेंद्र चहल की जगह मौका मिला और इस मौके को भुनाते हुए उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। गेंदबाजी करते हुए कुलदीप यादव ने 3 विकेट हासिल किए और बल्लेबाजी करते हुए 10 रनों की नाबाद पारी खेली। इस प्रदर्शन की बदौलत उनको मैन ऑफ द मैच अवार्ड भी मिला। लेकिन इस शानदार प्रदर्शन की बदौलत भी उनको ड्रेसिंग रूम में सुनने को मिली है।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs SL: गुरुवार को भारत और श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मैच खेला गया। इस मैच को भारतीय टीम ने 4 विकेट से जीतकर सीरीज पर कब्जा भी किया। अब सीरीज में भारतीय टीम 2-0 की अजेय बढ़त हासिल किए हुए है। दूसरे मैच में भारत की जीत के हीरों दो खिलाड़ी रहे एक केएल राहुल और दूसरे कुलदीप यादव।

कुलदीप यादव को पहले मैच में मौका नहीं मिला था लेकिन दूसरे मैच में उनको युजवेंद्र चहल की जगह मौका मिला और इस मौके को भुनाते हुए उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। गेंदबाजी करते हुए कुलदीप यादव ने 3 विकेट हासिल किए और बल्लेबाजी करते हुए 10 रनों की नाबाद पारी खेली। इस प्रदर्शन की बदौलत उनको मैन ऑफ द मैच अवार्ड भी मिला।

लेकिन इस शानदार प्रदर्शन की बदौलत भी उनको ड्रेसिंग रूम में सुनने को मिली है। दरअसल बल्लेबाजी करते हुए कुलदीप यादव को एक फ्री हिट बॉल मिली जिस पर कुलदीप यादव यादव ने ऐसा शॉट खेला की गेंद सीधे फील्डर के हाथ में गई। जिसके बाद उनको ड्रेसिंग रूम में जाकर साथी खिलाड़ियों से काफी सुनने को मिली।

मैच के बाद टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव का एक वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया। इस वीडियो में चहल, कुलदीप यादव का इंटरव्यू लेते नजर आ रहे है। इस दौरान कुलदीप यादव ने खुलासे करते हुए बताया कि, "जब मैं बल्लेबाज कर रहा था तभी फ्री हिट पर मैंने शॉट खेलने के लिए कट मारा लेकिन वह गेंद सीधा फील्डर के हाथ में चली गई. इसके लिए ड्रेसिंग रूम में मेरी क्लास लगा दी गई और अब मैं इस पर ध्यान दूंगा।" इन दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं अब सीरीज का आखिरी मैच 15 जनवरी को तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा।

ये खबर भी पढ़ें.............

IND vs SL 3rd ODI: तीसरे वनडे से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, कोच राहुल द्रविड हुए बीमार

calender
13 January 2023, 07:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो