IND vs SL 2nd test match: भारत की पहली पारी 252 पर शिमटी

IND vs SL 2nd test match: भारत की पहली पारी 252 पर शिमटी

Janbhawana Times
Janbhawana Times

भारत और श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरीज का आज दूसरा मैच बेंगलुरु में खेला जा रहा है। इस मैच की पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए भारत की पूरी टीम 252 रनों पर शिमट गई। भारत की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए श्रेयस अय्यर ने सबसे ज्यादा 92 रनों की पारी खेली। इसके अलावा हनुमा विहारी 31, ऋषभ पंत 39, विराट कोहली 23 रनों की पारी खेली। श्रीलंका की तरफ से गेंदबाजी करते हुए लसिथ एम्बुलडेनिया और प्रवीण जयविक्रमा ने 3-3 विकेट हासिल किए।

 

इस मैच में अय्यर ने 92 रनों की पारी खेली। अपनी पारी के दौरान श्रेयस ने 10 चौके और 4 छक्के जड़े। मगर वे अपने करियर का दूसरा टेस्ट शतक लगाने से चूक गए है। वह स्टंप्स आउट होकर नर्वस नाइंटीज का शिकार हो गए। इसके साथ ही अय्यर अब सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग जैसे भारतीय बल्लेबाजों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। 

 

टेस्ट क्रिकेट में अय्यर चौथे ऐसे भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं, जोकि स्टंप्स के रूप में नर्वस नाइंटीज का शिकार हुए हैं। उनसे पहले महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग जैसे बल्लेबाज भी स्टंप्स के रूप में नर्वस नाइंटीज का शिकार हो चुके हैं। अय्यर से पहले सहवाग टेस्ट क्रिकेट में स्टंप्स के रूप में नर्वस नाइंटीज का शिकार हुए थे। सहवाग 2010 में कोलंबो में श्रीलंका के खिलाफ 99 रन पर स्टंप्स आउट हो गए थे। 

calender
12 March 2022, 07:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो