IND vs SL 1st T20: डेब्यू मैच में ज्यादा कमाल नहीं कर पाए गिल, 7 रन बनाकर हुआ आउट

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में शुभमन गिल और शिवम मावी ने अपना इंटरनेशनल टी20 क्रिकेट में डेब्यू किया है। इस मैच में शुभमन गिल को ईशान किशन के साथ ओपनिंग की जिम्मेदारी मिली लेकिन वे अपने पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में टीम के लिए ज्यादा कमाल का प्रदर्शन नहीं कर पाए।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs SL 1st T20: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में शुभमन गिल और शिवम मावी ने अपना इंटरनेशनल टी20 क्रिकेट में डेब्यू किया है। इस मैच में शुभमन गिल को ईशान किशन के साथ ओपनिंग की जिम्मेदारी मिली लेकिन वे अपने पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में टीम के लिए ज्यादा कमाल का प्रदर्शन नहीं कर पाए।

इस मैच में गिल 5 गेंदों पर महज 7 रन बनाकर आउट हुए। गिल को श्रीलंका के स्पिन गेंदबाज महीश तिक्षाणा ने एलबीडब्ल्यू आउट किया। बता दे, शुभमन गिल भारतीय टीम के लिए वनडे और टेस्ट में पहले ही डेब्यू कर चुकें है लेकिन उनको अभी तक टीम20 इंटरनेशनल में भारतीय टीम के लिए डेब्यू करने का मौका नहीं मिला था।

लेकिन आज उनका यह सपना भी पूरा हो गया। बीते दिनों बांग्लादेश के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज में शुभमन गिल ने शानदार बल्लेबाजी की थी इस सीरीज में उनके बल्ले से एक शतक भी निकला था। गिल के अलावा युवा तेज गेंदबाज शिवम मावी को भी टीम इंडिया के लिए टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने का मौका मिला है।

पहले टी20 मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन ये है...........

शुभमन गिल, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव (उप-कप्तान), हार्दिक पांड्या (कप्तान), संजू सैमसन (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, दीपक हुड्डा, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक।

ये खबर भी पढ़ें...............

IPL 2023: पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को दिल्ली कैपिटल्स में मिली बड़ी जिम्मेदारी

calender
03 January 2023, 07:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो