India vs England 5th Test: Rohit Sharma की बेटी समायरा ने पिता के स्वास्थ्य पर दिया अपडेट

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा लीसेस्टरशायर के खिलाफ चार दिवसीय अभ्यास के दौरान लीसेस्टर सिटी में कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद फिलहाल क्वारंटाइन में हैं। एजबेस्टन में इंग्लैंड के खिलाफ पुनर्निर्धारित पांचवां टेस्ट शुक्रवार (1 जुलाई) से शुरू होने वाला है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा लीसेस्टरशायर के खिलाफ चार दिवसीय अभ्यास के दौरान लीसेस्टर सिटी में कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद फिलहाल क्वारंटाइन में हैं। एजबेस्टन में इंग्लैंड के खिलाफ पुनर्निर्धारित पांचवां टेस्ट शुक्रवार (1 जुलाई) से शुरू होने वाला है और यह अभी भी अनिश्चित है कि रोहित शर्मा टीम का नेतृत्व करने के लिए पर्याप्त रूप से फिट होंगे या नहीं।

टेस्ट से पहले रोहित के स्वास्थ्य पर पूरा ध्यान देने के साथ, क्रिकेटर की बेटी समायरा द्वारा एक स्वास्थ्य अपडेट प्रदान किया गया। ब्रिटेन में पत्रकारों ने उनसे पूछा कि रोहित क्या कर रहे हैं। मासूम समायरा ने खुलासा किया कि उसके पिता कमरे में सो रहे थे। यहां देखिए समायरा का रोहित पर अपडेट प्रदान करने वाला वीडियो।

 

इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और पहले से ही वायरल हो रहे हैं। रोहित लीसेस्टरशायर के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुए दौरे के खेल में टीम का हिस्सा थे। खेल के अंतिम दिन, उन्होंने भाग नहीं लिया क्योंकि उन्हें COVID-19 का पता चला था और उन्हें अलगाव में रहने के लिए कहा गया था। पूरी संभावना है कि आगामी टेस्ट में भारत का नेतृत्व कौन करेगा, इस पर आज फैसला किया जा सकता है क्योंकि चयनकर्ता चेतन शर्मा यूके पहुंचेंगे।

calender
28 June 2022, 02:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो