India vs SA 5th T20: साउथ अफ्रीकी कोच ने माना भुवनेश्वर कुमार पूरी सीरीज में खास थे

दक्षिण अफ्रीका के मुख्य कोच मार्क बाउचर ने एडेन मार्कराम की अनुपस्थिति पर अफसोस जताते हुए श्रृंखला में भारत के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के प्रदर्शन को 'विशेष' करार दिया। जो उन्हें लगता है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

दक्षिण अफ्रीका के मुख्य कोच मार्क बाउचर ने एडेन मार्कराम की अनुपस्थिति पर अफसोस जताते हुए श्रृंखला में भारत के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के प्रदर्शन को 'विशेष' करार दिया। जो उन्हें लगता है। भुवनेश्वर जो अब केवल वनड़े क्रिकेट खेलते है उन्होंने सीरीज के चार मैचों में छह विकेट हासिल किए और 14 ओवरों में केवल 85 रन दिए।

मार्क बाउचर ने कहा, भुवी इस पूरी श्रृंखला में विशेष थे क्योंकि हम कुछ गुणवत्तापूर्ण गेंदबाजी के खिलाफ आए थे। उन्होंने पावरप्ले में हम पर दबाव डाला और एक मैच (दिल्ली) को छोड़कर जहां हमने अच्छी शुरुआत की। उन्होंने पावरप्ले में गेंद से हम पर अपना दबदबा बनाया।

बाउचर ने कहा, श्रृंखला की शुरुआत में सीओवीआईडी ​​​​-19 के कारण मार्कराम को खोने का बहुत बड़ा प्रभाव था। “हमने पहला गेम शुरू करने से पहले ही एडेन मार्कराम को खो दिया था। हम छह बल्लेबाजों के साथ खेलना चाहते थे, जिसमें एडेन हमारा छठा विकल्प था और हम ऐसा नहीं कर सके।

उन्होंने कहा कि लंबे आईपीएल 2022 ने खिलाड़ियों को थका दिया और इसका अंतिम परिणाम पर भी असर पड़ा। उन्होंने कहा, "हमने अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट नहीं खेला और हमारे आईपीएल खिलाड़ियों के लिए पूरे आईपीएल में रहना और फिर बैक-टू-बैक भारत आना काफी कठिन था।

calender
20 June 2022, 03:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो