IPL 2022: आकाश चोपड़ा के ट्वीट पर मजाकिया प्रतिक्रिया देकर, सोशल मीडिया पर छाए चहल

राजस्थान रॉयल्स टीम की शुरुआत इस सीजन में बेहद शानदार रही। टीम ने अब तक खेले अपने दोनों मैच जीतकर अंक तालिका में शीर्ष स्थान हासिल कर रखा है। युजवेंद्र चहल अपनी नई फ्रेंचाइजी के साथ शानदार प्रदर्शन कर रहे है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

राजस्थान रॉयल्स टीम की शुरुआत इस सीजन में बेहद शानदार रही। टीम ने अब तक खेले अपने दोनों मैच जीतकर अंक तालिका में शीर्ष स्थान हासिल कर रखा है। युजवेंद्र चहल अपनी नई फ्रेंचाइजी के साथ शानदार प्रदर्शन कर रहे है। दो मैचों में चहल ने छह की इकॉनमी से सिर्फ 48 रन देकर 5 विकेट हासिल किए। चहल जहां मैदान में प्रभावशाली रहते हैं। वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है।

बता दे, क्रिकेटर से विश्लेषक बने आकाश चोपड़ा ने एक मजाकिया प्रतिक्रिया के साथ एक ट्वीट पोस्ट किया, जिसमें सुझाव दिया गया कि "100+ मीटर छक्के को को 8 दिया जाना चाहिए।"आकाश के इस ट्वीट पर चहल ने तुरंत प्रतिक्रिया दी। स्पिनर ने जवाब में लिखा, तीन डॉट गेंदें 1 विकेट होनी चाहिए भैया। चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी।

 

इस सीजन में टीम ने बल्ले और गेंद दोनों से अपना दबदबा बनाया है। अपने पहले 2 मैचों में राजस्थान ने सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस पर व्यापक जीत हासिल की। अब राजस्थान का अगला मैच मंगलवार को वानखेड़े स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ होगा। टीम इस मैच को भी जीतकर अपनी जीत की लय बरकार रखना चाहेगी।

calender
04 April 2022, 01:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो