IPL 2022: CSK के तेज गेंदबाज दीपक चाहर पीठ की चोट के कारण पूरे सीजन से बाहर

चेन्नई सुपर किंग्स को शुक्रवार को बड़ा झटका लगा जब उनके स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर को पीठ की चोट के कारण पूरे आईपीएल 2022 सत्र से बाहर कर दिया गया। कोलकाता नाइट राइडर्स के तेज गेंदबाज रसिख सलाम भी बाहर हो गए हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

चेन्नई सुपर किंग्स को शुक्रवार को बड़ा झटका लगा जब उनके स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर को पीठ की चोट के कारण पूरे आईपीएल 2022 सत्र से बाहर कर दिया गया। कोलकाता नाइट राइडर्स के तेज गेंदबाज रसिख सलाम भी बाहर हो गए हैं। बीसीसीआई ने पुष्टि की, कि दीपक चाहर पीठ की चोट के कारण सीएसके के अभियान में हिस्सा नहीं लेंगे।

चेन्नई सुपर किंग्स ने अभी तक दीपक चाहर के लिए एक प्रतिस्थापन का नाम नहीं लिया है, जो आईपीएल नीलामी में 10 करोड़ रुपये से अधिक खर्च करने वाले पहले खिलाड़ी सीएसके बने। वहीं दूसरी तरफ केकेआर ने तेज गेंदबाज हर्षित राणा को बाकी सीज़न के लिए तेज गेंदबाज रसिख सलाम के स्थान पर साइन किया है। इस सीजन में केकेआर के लिए सलाम ने 2 मैच खेले। जिसके बाद उनको पीठ के नीचले हिस्से चोट लगी और वह टीम से बाहर हो गए।

जिसके बाद वह अब टूर्नामेंट में आगे हिस्सा नहीं लेंगे। दीपक चाहर, जिन्हें आखिरी बार इस साल की शुरुआत में फरवरी में मैदान में देखा गया था। यह बताया गया था कि चाहर अप्रैल के मध्य तक आईपीएल 2022 में खेलने के लिए वापस आ जाएंगे, लेकिन उन्होंने अपनी पुनर्वास प्रक्रिया के दौरान बैंगलोर की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में एक नई चोट का सामना किया।

calender
15 April 2022, 06:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो