IPL 2022 Final GT vs RR: खिताब जीतने के बाद Hardik को गले लगाने के लिए मैदान पर दौड़ी Natasa

हार्दिक पांड्या ने रविवार (29 मई) को गुजरात टाइटंस को टी20 लीग के अपने डेब्यू सीजन में आईपीएल 2022 का खिताब दिलाकर इतिहास रच दिया। पांड्या ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ फाइनल में बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन किया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

हार्दिक पांड्या ने रविवार (29 मई) को गुजरात टाइटंस को टी20 लीग के अपने डेब्यू सीजन में आईपीएल 2022 का खिताब दिलाकर इतिहास रच दिया। पांड्या ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ फाइनल में बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन किया। गेंदबाजी करते हुए हार्दिक ने 17 रन देकर 3 विकेट हासिल किए तो वहीं बल्लेबाजी के दौरान उन्होंने 30 गेंदों में 34 रनों की अहम पारी खेली।

हार्दिक की पत्नी नतासा स्टेनकोविक पूरे आईपीएल 2022 में बेटे अगस्त्य के साथ उनका सबसे बड़ा सहारा रही हैं। फाइनल के बाद नतासा खिताब जीतने के बाद अपने पति को गले लगाने के लिए मैदान पर दौड़ पड़ीं। बॉलीवुड स्टार, मॉडल और डांसर हार्दिक को गले लगाते हुए खुद को भावुक होने से नहीं रोक पाईं। हार्दिक पांड्या काफी परेशानियों से गुजरे क्योंकि आईपीएल 2022 उनका वापसी सीजन था।

 

पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के दौरान गेंदबाजी नहीं करने को लेकर उनकी काफी आलोचना हुई थी। उन्होंने तब से एक भी मैच नहीं खेला और इस साल आईपीएल में वापसी करते हुए अपनी फिटनेस पर काफी काम किया। जीटी कप्तान ने भी महत्वपूर्ण गेंदबाजी की और सबसे महत्वपूर्ण बात फाइनल में तीन अहम विकेट लिए जब यह सबसे ज्यादा मायने रखता था।

calender
30 May 2022, 09:17 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो