IPL 2022 Final GT vs RR: ऑरेंज कैप विजेता जोस बटलर उपविजेता रहने के बाद 'निराश'

राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर जिन्हें 'प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट' चुना गया था रविवार (29 मई) को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के फाइनल में हार के बाद निराश है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर जिन्हें 'प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट' चुना गया था रविवार (29 मई) को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के फाइनल में हार के बाद निराश है। बटलर जिनका बल्ले से शानदार सीजन रहा उन्होंने 17 मैचों में 57.53 की औसत से 863 रन बनाए। उन्होंने इस सीजन में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का पुरस्कार और साथ ही ऑरेंज कैप भी जीता।

जोस बटलर ने मैच के बाद बटलर ने कहा,"निराश - यह पूरी तरह से स्वाभाविक है। दुर्भाग्य से मेरे करियर में बहुत सारे फाइनल हारे हैं। हालांकि, उन्होंने कहा कि उन्होंने सीजन में अपनी उम्मीदों के मुताबिक प्रदर्शन किया। बटलर टूर्नामेंट के इतिहास में एक संस्करण में दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए।

उन्होंने कहा, वह ट्रॉफी जो हम वास्तव में चाहते थे, इससे निराश हूं। हार्दिक और टीम को बहुत-बहुत बधाई। आगे उन्होंने कहा, मेरा लक्ष्य टीम के लिए अपनी भूमिका निभाना है। अच्छी टीमों में आपको सभी पर बहुत भरोसा होता है। हमें अपनी टीम में सभी पर बहुत भरोसा है। आज खेलने के अवसर के लिए बहुत आभारी हूं।

calender
30 May 2022, 05:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो