IPL 2022 Final GT vs RR: इस वजह से है राजस्थान रॉयल्स का पलड़ा भारी

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ, भारत और चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना का मानना ​​है कि आईपीएल 2022 के फाइनल में राजस्थान रॉयल्स को गुजरात टाइटंस पर थोड़ा फायदा हो सकता है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ, भारत और चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना का मानना ​​है कि आईपीएल 2022 के फाइनल में राजस्थान रॉयल्स को गुजरात टाइटंस पर थोड़ा फायदा हो सकता है क्योंकि दोनों टीमें पहले भी नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एक मैच खेल चुकी हैं। हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम ने कोलकाता के ईडन गार्डन्स में क्वालीफायर में राजस्थान रॉयल्स को हराकर आईपीएल 2022 के फाइनल में प्रवेश किया।

दूसरी ओर संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान ने अहमदाबाद में क्वालीफायर 2 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 7 विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। गुजरात टाइटंस आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दो मैचों में आमने-सामने हुई। हालांकि, स्मिथ और रैना दोनों ने कहा कि फाइनल जैसे उच्च-दांव वाले मैच में चीजें अलग हो जाती हैं और कोई पसंदीदा नहीं हो सकता।

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान जो 2008 में आईपीएल उद्घाटन संस्करण के दौरान राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा थे, उन्होंने भी दावा किया कि विजेता की भविष्यवाणी करना कठिन है क्योंकि दोनों टीमें संभावित मैच विजेताओं से भरी हैं।

रैना ने कहा, "मुझे लगता है कि गुजरात टाइटंस को फाइनल में राजस्थान रॉयल्स पर थोड़ी बढ़त होगी क्योंकि उन्हें चार, पांच दिनों का अच्छा आराम मिला है और इस सीजन में वे जिस गति से चल रहे हैं उसका भी फायदा उनको मिल सकता है।

calender
29 May 2022, 01:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो