IPL 2022: Gujarat Titans के कप्तान Hardik Pandya रोहित, अनिल कुंबले की एलीट लिस्ट में हुए शामिल

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या रविवार (29 मई) को इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में फाइनल में 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुने जाने वाले तीसरे कप्तान बन गए।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या रविवार (29 मई) को इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में फाइनल में 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुने जाने वाले तीसरे कप्तान बन गए। हार्दिक को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ उनके शानदार प्रदर्शन के लिए 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया। जिसके बाद हार्दिक, रोहित शर्मा और अनिल कुंबले के बाद आईपीएल फाइनल में पीओटीएम पुरस्कार जीतने वाले तीसरे कप्तान बन गए।

अनिल कुंबले यह उपलब्धि हासिल करने वाले पहले कप्तान बने थे। फाइनल में आरसीबी की हार के बावजूद उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। उस मैच में कुंबले ने डेक्कन चार्जर्स के खिलाफ 14 रन देकर 4 विकेट लिए थे। अनिल कुंबले के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने साल 2015 में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 26 गेंदों में 50 रनों की तूफानी पारी खेली और साथ ही उन्हें उनकी बेहतरीन कप्तानी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

ऐसे में अब हार्दिक भी इस एलीट क्लब में शामिल हो गए हैं। मैच में पांड्या ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 17 रन देकर 3 विकेट हासिल किए थे। जिसके बाद हार्दिक ने बल्लेबाजी करते हुए 30 गेंदों में 34 रन बनाए थे।

calender
30 May 2022, 04:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो