IPL 2022 LSG vs RR: राहुल के आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर छाया आथिया शेट्टी का रिएक्शन

रविवार को आईपीएल 2022 सीजन 15 के दूसरे मैच में लखनऊ और राजस्थान के बीच मैच खेला गया। इस मैच को राजस्थान ने 3 रनों से जीत लिया। इस मैच में जब लखनऊ के कप्तान केएल राहुल बल्लेबाजी करने आए तो उनको राजस्थान के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने बोल्ड कर दिया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रविवार को आईपीएल 2022 सीजन 15 के दूसरे मैच में लखनऊ और राजस्थान के बीच मैच खेला गया। इस मैच को राजस्थान ने 3 रनों से जीत लिया। इस मैच में जब लखनऊ के कप्तान केएल राहुल बल्लेबाजी करने आए तो उनको राजस्थान के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने बोल्ड कर दिया। राहुल बिना खाता खोले आउट हो गए। जिसके बाद स्टेडियम में मौजूद बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी और केएल राहुल की गर्लफ्रेंड आथिया शेट्टी के चेहरे पर मायूसी देखने को मिली।

सोशल मीडिया पर आथिया का यह यह रिएक्शन काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस मैच में पहले ब्लेलबाजी करते हुए राजस्थान ने लखनऊ के सामने जीत के लिए 166 रनों का लक्ष्य रखा। जिसके बाद बल्लेबाजी के लिए उतरी लखनऊ की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही।

राजस्थान की तरफ से पहले ओवर में गेंदबाजी के लिए तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट आए और सामने थे केएल राहुल बोल्ट की रफ्तार और स्विंग के आगे केएल राहुल के पास कोई जवाब नहीं था और वो पहली ही बॉल पर अपना विकेट गंवा बैठे। जैसे ही राहुल आउट हुए उनके फैंस काफी निराश दिखने लगे।

इतना ही नही ये मैच देखने आईं उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी का भी चेहरा लटका हुआ दिखा। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद इंटरनेट पर राहुल और आथिया के फैंस अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगे।

Topics

calender
11 April 2022, 12:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो