IPL 2022: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ T20 चयन से चूकने के बाद नितीश राणा ने शेयर किया ट्वीट

टीम इंडिया के चयनकर्ताओं ने रविवार (22 मई) को दक्षिण अफ्रीका श्रृंखला के लिए 18 सदस्यीय टी20 टीम के लिए तेज गेंदबाज उमरान मलिक और सीमर अर्शदीप सिंह को पहली बार टीम में शामिल किया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

टीम इंडिया के चयनकर्ताओं ने रविवार (22 मई) को दक्षिण अफ्रीका श्रृंखला के लिए 18 सदस्यीय टी20 टीम के लिए तेज गेंदबाज उमरान मलिक और सीमर अर्शदीप सिंह को पहली बार टीम में शामिल किया। दक्षिण अफ्रीका श्रृंखला के लिए टी 20 टीम में जगह नहीं बनाने वाले खिलाड़ियों में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के स्टार बल्लेबाज नितीश राणा हैं, जिन्होंने आईपीएल 2022 में 14 मैचों में 361 रन बनाए है।

टी20 टीम की घोषणा के बाद, राणा ने ट्विटर पर एक ट्वीट साझा किया। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने ट्वीट किया और भारत का झंडा जोड़ा, "जल्द ही चीजें बदल जाएंगी।" राणा आखिरी बार श्रीलंका के खिलाफ भारत के लिए खेले थे जब शिखर धवन की अगुवाई वाली टीम ने विपक्षियों के खिलाफ तीन एकदिवसीय और तीन ही टी20 मैच खेले थे।

 

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में केएल राहुल टीम की कप्तानी करेंगे और उनके पास ऋषभ पंत और भुवनेश्वर कुमार के साथ-साथ दिनेश कार्तिक और हार्दिक पांड्या जैसे खिलाड़ी होंगे। जो लंबे समय के बाद भारतीय टीम में वापसी कर रहे हैं। जबकि इस सीरीज के लिए विराट कोहली और रोहित शर्मा को आराम दिया गया है।

calender
23 May 2022, 03:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो