IPL 2022: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम में डेब्यू कर सकते है उमरान मलिक

सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने आईपीएल 2022 में सुपर फास्ट डिलीवरी और सटीकता के साथ सभी को प्रभावित किया है। अब 22 वर्षीय दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत में पदार्पण करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने आईपीएल 2022 में सुपर फास्ट डिलीवरी और सटीकता के साथ सभी को प्रभावित किया है। अब 22 वर्षीय दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत में पदार्पण करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। भारत जून के महीने में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की T20 श्रृंखला खेलने के लिए तैयार है। अगर उमर एसए सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो वह ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 के लिए विचार कर सकते हैं।

बीसीसीआई की चयन समिति के एक सदस्य ने इनसाइडस्पोर्ट से कहा, "भारत में आप कितनी बार एक गेंदबाज को 150kph+ पर लगातार गेंदबाजी करते हुए पाते हैं? वह एक दुर्लभ प्रतिभा है और निश्चित रूप से हमारे रडार पर है। बेशक, उसके नाम पर भारत के लिए विचार किया जा रहा है ताकि वह तैयार किया जाए।" “यह टीम प्रबंधन पर निर्भर करता है कि वह भारत के लिए कब खेलेगा लेकिन हाँ वह जल्द ही चीजों की योजना में होगा।

विश्व कप बहुत दूर है और यह कहना बचकाना होगा कि वह टीम में होगा क्योंकि वर्तमान में तेज गेंदबाजों के बीच एक बड़ी प्रतिस्पर्धा है। उसे भी सीढ़ी चढ़नी होगी। उसे अभी लंबा रास्ता तय करना है लेकिन वह निश्चित रूप से कई लोगों को प्रभावित करने में सफल रहा है।

calender
30 April 2022, 04:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो