IPL 2022: वीरेंद्र सहवाग का 'वड़ा पाव' ट्वीट पर पलटवार

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर अपने विचित्र और मजाकिया ट्वीट के लिए जाने जाते हैं। हालाकि, उनका हालिया 'वड़ा पाव' ट्वीट मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान रोहित शर्मा के प्रशंसकों के साथ अच्छा नहीं रहा।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर अपने विचित्र और मजाकिया ट्वीट के लिए जाने जाते हैं। हालाकि, उनका हालिया 'वड़ा पाव' ट्वीट मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान रोहित शर्मा के प्रशंसकों के साथ अच्छा नहीं रहा। कोलकाता नाइट राइडर्स ने बुधवार को पुणे में अपने आईपीएल मैच में मुंबई को पांच विकेट से हराया।

जिसके बाद सहवाग ने केकेआर के ऑलराउंडर पैट कमिंस को अपने ही अंदाज में आईपीएल 2022 में संयुक्त सबसे तेज अर्धशतक लगाने के लिए बधाई दी। सहवाग ने मुंबई के पसंदीदा स्नैक 'वड़ा पाव' का जिक्र किया और कहा कि यह मुंबई के खिलाड़ियों से वड़ा पाव छीनने जैसा है।

 

अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मुंह से निवाला छीन लिया, सॉरी वड़ा पाव छीन लिया। सहवाग के ट्वीट ने विवाद खड़ा कर दिया और रोहित शर्मा के प्रशंसकों ने इस संदर्भ को खींचने के लिए उनकी आलोचना की।

 

हालांकि, कुछ घंटों बाद, पूर्व सलामी बल्लेबाज ने स्पष्टीकरण जारी किया और एक और ट्वीट पोस्ट किया, जिसमें एमआई कप्तान के प्रशंसकों को शांत होने के लिए कहा गया। उन्होंने कहा कि वड़ा पाव का जिक्र मुंबई के लिए है और वह भारत के मौजूदा कप्तान की बल्लेबाजी के ज्यादातर लोगों से भी बड़े प्रशंसक हैं।

calender
07 April 2022, 04:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो