IPL 2023: आखिर क्यों धोनी IPL का पहला मैच नहीं खेलेंगे?

IPL 2023 के पहला मुकाबला आज गुजरात के अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा इस बीच चेन्नई की ओर से एक बड़ा बयान सामने आया है जिसमें चेन्नई के CEO ने बड़ा बयान दिया है जिसमें उन्होंने कहा कि आज का मैच धोनी नहीं खेलेंगे

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

भारतीय क्रिकेट फैंस को जिसका बेसब्री से इंतजार था आखिर आज वो घड़ी आ ही गई है। आज से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16 वें सीजन का आगाज होना है। इस लीक का पहला मैच पिछले साल की विजेता गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। मैच से पहले ये कयास लगाए जा रहे है कि CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के घुटने में चोट लग गई है और इसलिए वे इस मैच में भाग नहीं ले रहे हैं। इस पर अब चेन्नई के CEO काशी विश्वनाथन ने बड़ा अपडेट दिया हैं। इस लीक का पहला मैच  चेन्नई सुपरकिंग्स और चैंपियन गुजरात टाइटंस के बीच गुजरात के अहमदाबाद नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम पर खेला जाना है।

आपको बता दें कि टीम के CEO काशी विश्वनाथन ने आज कल यानी गुरूवार को बड़ा अपडेट दिया है। धोनी को प्रैक्टिस सेशन के दौरान बाएं घुटने में दर्द महसूस हुआ था। जिसकी वजह से उन्होंने गुरूवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में CSK की ट्रेनिंग में हिस्सा नहीं लिया था। गुजरात के खिलाफ पहला मुकाबला अहमदाबाद में बने दुनिया के इस सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में ही खेला जाना है।

जैसा कि आप जानते होगे कि गुजरात की कमाम हार्दिक पांड्या संभाल रहे हैं और अगर इस बीच आपके मन में एक सवाल आय़ा होगा कि अगर चेन्नई के कप्तान धोनी नहीं खेलेंगे तो चेन्नई की कमान किसके हाथ में होगी तो ऐसे में आपको बता दें कि अगर धोनी नहीं खेलते हैं तो डेवोन कॉन्वे या अंबाती रायुडू विकेटकीपिंग का जिम्मा संभाल सकते हैं।

calender
31 March 2023, 11:40 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो