क्रिकेट के बाद फिल्मों में धमाल मचाने को तैयार इरफान पठान, ट्रेलर हुआ रिलीज

क्रिकेट की दुनिया में तहलका मचाने के बाद अब भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान फिल्मों में धमाल मचाने जा रहे है। इरफान तमिल फिल्म 'कोबरा' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रहे है।

Vishal Rana
Vishal Rana

क्रिकेट की दुनिया में तहलका मचाने के बाद अब भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान फिल्मों में धमाल मचाने जा रहे है। इरफान तमिल फिल्म 'कोबरा' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रहे है। इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में इरफान पुलिस इंसपेक्टर के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में इरफान के साथ तमिल एक्टर चियान विक्रम लीड रोल में नजर आएंगे।

 

यह फिल्म 31 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इरफान के इस नए अभियान का शुरुआत से उनके साथी खिलाड़ी और अच्छे दोस्त टीम इंडिया के पू्र्व खिलाड़ी सुरेश रैना काफी खुश और इन्होंने फिल्म के ट्रेलर को अपने सोशम मीडिया अकाउंट इस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। इसको शेयर करते हुए रैना ने लिखा, ‘आपको कोबरा में परफॉर्म करते हुए देख आपके लिए बहुत खुश हूं भाई इरफान पठान, ये फिल्म एक्शन से भरपूर लग रही है। इसकी सफलता के लिए आपको और फिल्म की पूरी टीम को बधाई देता हूं। इसे देखने का अब और इंतजार नहीं कर सकता।'

फैंस ने इरफान को अभी तक क्रिकेट मैदान पर ही अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी से विपक्षी टीम के छक्के छुडाते देखा था लेकिन अब उनके फैंस फिल्मों में इरफान को देखने के लिए बैचेन है। ट्रेलर देखने से लग रहा है कि इरफान का फिल्म में धांसू रोल है और यह दर्शकों को बेहद पसंद आने वाला है।

और पढ़ें....

ब्रिटनी, निक के नौवें बच्चे की बनेंगी मां, यूजर्स बोले- बस कर भाई

calender
26 August 2022, 01:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो