अपनी पोस्ट के जरिये Jasprit Bumrah ने आलोचकों के मुंह किये बंद

ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप 2022 से पहले जसप्रीत बुमराह चोट के चलते बाहर हो गए है जो भारतीय टीम के लिए एक बड़ा झटका है। बुमराह इस बार यूएई में हुए एशिया कप 2022 में भी टीम से बाहर थे जिसके बाद उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई सीरीज में वापसी की थी।

Vishal Rana
Vishal Rana

ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप 2022 से पहले जसप्रीत बुमराह चोट के चलते बाहर हो गए है जो भारतीय टीम के लिए एक बड़ा झटका है। बुमराह इस बार यूएई में हुए एशिया कप 2022 में भी टीम से बाहर थे जिसके बाद उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई सीरीज में वापसी की थी। लेकिन फिर उसके बाद वे साउथ अफ्रीका सीरीज से पहले बाहर हो गए थे जिसके बाद बीसीसीआई ने घोषणा करते हुए बताया था कि पीठ की चोट के चलते बुमराह टी20 विश्व कप नहीं खेल पाएंगे।

टी20 विश्व कप से बाहर होने की खबर सामने आने के बाद आलोचकों मानों बुमराह को ट्रोल करने का मौका मिल गया और ट्रोलर्स उनको आईपीएल खेलने को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे है। आलोचक उनको कह रहे है कि बुमराह आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए सभी मैच खेलते है और जब किसी टूर्नामेंट में भारत के लिए खेलने की बात आती है तो उनको चोट लग जाती है। वही इसके बाद तेज गेंदबाज ने आलोचकों को करारा जवाब देते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की।

जिसमे लिखा कि, आप कभी भी अपनी मंजिल तक नहीं पहुंचेंगे, अगर आप रुककर हर भौंकने वाले कुत्ते को पत्थर मारेंगे।" अपनी इस पोस्ट के जरिये बुमराह ने उन आलोचकों को करारा जवाब दिया है जो उनको आईपीएल को लेकर ट्रोल कर रहे थे।

बीते कुछ दिन पहले बुमराह का टी20 विश्व कप से बाहर होने पर दर्द छलका था। जिसको लेकर बुमराह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके अपना दर्द बयां किया था। वहीं गुरुवार को सुबह ही भारतीय टीम टी20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना हो चुकी है। वहीं अभी ये तय नहीं हुआ है कि टीम में बुमराह की जगह किस खिलाड़ी को जगह मिलेगी।

और पढ़ें...............

IND vs SA: पहला वनडे आज जानिए कैसी है पिच, कब होगा टॉस और संभावित प्लेइंग इलेवन

calender
06 October 2022, 02:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो