शुभमन गिल के शतक पर कोहली का रिएक्शन, स्टोरी शेयर कर लिखा 'सितारा'

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने भी गिल की जमकर तारीफ की। मैच के एक दिन बाद कोहली का गिल की शानदार पारी को लेकर रिएक्शन सामने आया है। बता दें, विराट कोहली को इस टी20 सीरीज से आराम दिया गया था। विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की। इस स्टोरी में कोहली ने गिल की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा 'सितारा'।

Vishal Rana
Vishal Rana

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज अब खत्म हो चुकी है। सीरीज का आखिरी और निर्णायक मैच बुधवार को अहमदाबाद में खेला गया था। इस मैच को भारतीय टीम ने 168 रनों से जीता, जो भारतीय टीम की टी20 क्रिकेट में सबसे बड़ी जीत भी है। इस मैच में भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने शानदार शतक लगाया था। इस शानदार पारी के बाद शुभमन गिल को लगातार बधाई मिल रही है फैंस और पूर्व क्रिकेटर उनकी जमकर तारीफ कर रहे है।

वहीं टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने भी गिल की जमकर तारीफ की। मैच के एक दिन बाद कोहली का गिल की शानदार पारी को लेकर रिएक्शन सामने आया है। बता दें, विराट कोहली को इस टी20 सीरीज से आराम दिया गया था। विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की। इस स्टोरी में कोहली ने गिल की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा 'सितारा'।

इतना ही नहीं विराट कोहली ने शुभमन गिल को क्रिकेट का भविष्य बताते हुए लिखा कि, 'भविष्य यहां है' हर कोई गिल की इस पारी का कायल हो गया है। बड़े-बड़े दिग्गज गिल तारीफ करते नहीं थक रहे है। मैच में गिल ने 63 गेंदों पर 126 रनों की नाबाद पारी खेली और यह उनका टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में पहला शतक भी था। अपनी इस पारी के दौरान गिल ने 12 चौके और 7 छक्के लगाए।

इसके साथ ही शुभमन गिल ने एक खास रिकॉर्ड भी अपने नाम किया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 क्रिकेट की एक पारी में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले शुभमन गिल दुनिया के पहले खिलाड़ी बन गए है। वनडे हो या टी20 दोनों फॉर्मेट में अब गिल का बल्ला आग उगल रहा है टी20 सीरीज से पहले गिल ने कीवी टीम के गेंदबाजों को वनडे सीरीज में जमकर धोया था। वनडे सीरीज के दौरान गिल ने दोहरा शतक भी लगाया था।

calender
02 February 2023, 06:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो