IPL के चक्कर में खराब ना हो मिशन वर्ल्डकप, BCCI ने टीमों को दिया ये निर्देश

IPL के चक्कर में खराब ना हो मिशन वर्ल्डकप, BCCI ने टीमों को दिया ये निर्देश

Janbhawana Times
Janbhawana Times

इस महीने के आखिरी हफ्ते में आईपीएल की शुरुआत हो रही है। भारत के सभी स्टार प्लेयर्स इसमें हिस्सा लेंगे, इस साल होने वाले टी-20 वर्ल्डकप को ध्यान में रखते हुए BCCI ने एक प्लान तैयार किया है। इसी साल टी-20 वर्ल्डकप भी होना है ऐसे में बीसीसीआई ने सभी खिलाड़ियों के लिए एक प्लान तैयार किया है, ताकि किसी भी खिलाड़ी को वर्ल्डकप से पहले फिटनेस के मामले में कोई दिक्कत ना हो।

 

बीसीसीआई की ओर से सभी आईपीएल टीमों को सूचित कर दिया गया है कि इस मामले में NCA का पूरा दखल रहेगा और टूर्नामेंट में खिलाड़ियों पर नज़र रखी जाएगी। बता दें कि आईपीएल शुरू होने से पहले इस बार सभी कॉन्ट्रैक्टेड खिलाड़ियों के लिए एनसीए में एक स्पेशल कैंप लगाया गया था। दो हफ्ते तक सभी खिलाड़ियों ने यहां पर पसीना बहाया और प्लान के तहत काम किया।

 

हार्दिक पंड्या भी एनसीए के कैम्प में हिस्सा लेने पहुंचे थे जो टी-20 वर्ल्डकप 2021 के बाद से ही टीम से बाहर हैं वह इस बार आईपीएल में वापसी करेंगे। ऐसे मे हार्दिक समेत कई खिलाड़ी ऐसे है जिन्हे T20 वर्ल्डकप मे शामिल किया जा सकता है यही कारण है कि उनकी फिटनेस पर ध्यान दिया जा रहा है। अगले साल 2023 मे 50 ओवर का वर्ल्डकप है जो भारत मे खेला जाएगा। इसको देखते हुए यह कदम उठाया गया।

calender
13 March 2022, 07:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो