रोहित ने किया खुलासा T20 World Cup के लिए 95 प्रतिशत टीम हुई तय

एशिया कप में अपने खराब प्रदर्शन की बदौलत भारतीय टीम अब फाइनल की रेस से बाहर होने की कगार पर खड़ी है। मंगलवार को श्रीलंका ने टीम इंडिया को 6 विकेट से करारी शिकस्त दी।

Vishal Rana
Vishal Rana

एशिया कप में अपने खराब प्रदर्शन की बदौलत भारतीय टीम अब फाइनल की रेस से बाहर होने की कगार पर खड़ी है। मंगलवार को श्रीलंका ने टीम इंडिया को 6 विकेट से करारी शिकस्त दी। जिसके बाद भारत के लिए फाइनल की राह बेहद मुश्किल हो गई है। अब भारत को कोई करिश्मा ही फाइनल तक पहुंचा सकता है।

इस मैच के बाद प्रस्तुति में कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, विश्वकप के लिए हमारी 90 से 95 प्रतिशत टीम तय है। हम एशिया कप में कुछ प्रयोग करना चाहते थे और यह देखना चाहते थे कि चार विशेषज्ञ गेंदबाजों का उपयोग करने पर क्या होता है। जब आप प्रयोग की बात करते हैं तो हम कुछ चीजें आजमाना चाहते थे। अगर आप एशिया कप से पहले हमारे संयोजन को देखें तो हम चार तेज गेंदबाजों और दो स्पिनरों के साथ खेल रहे थे। इसमें दूसरा स्पिनर ऑलराउंडर था।

आगे रोहित ने कहा, मैं हमेशा प्रयास करना चाहता हूं और यह देखना चाहता हूं अगर हम तीन तेज गेंदबाजों और दो स्पिनरों के साथ खेलते हैं तो क्या होता है। इनमें तीसरा स्पिनर ऑलराउंडर होगा। हम अभी इसकी जवाब की तलाश में हैं।

बताते चले इस साल के आखिरी में टी20 विश्व कप का आगाज ऑस्ट्रेलिया में होगा। जिसके लिए सभी टीमें खुद को मजबूत करने में लगी है। ऐसे में भारतीय टीम का एशिया कप में खराब प्रदर्शन उनको परेशानी में डाल सकता है। भारतीय टीम को टी20 विश्व कप से पहले अपनी सभी कमियों को दूर करना होगा।

calender
07 September 2022, 12:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो