सारा-शुभमन को फिर देखा गया एक साथ, होटल से निकलते हुए वीडियो हुआ वायरल

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल काफी चर्चाओं में रहते है चाहे वो अपनी बल्लेबाजी को लेकर या फिर अपने रिलेशनशिप को लेकर। कई बार पहले भी शुभमन गिल का नाम मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ जुड़ चुका है

Vishal Rana
Vishal Rana

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल काफी चर्चाओं में रहते है चाहे वो अपनी बल्लेबाजी को लेकर या फिर अपने रिलेशनशिप को लेकर। कई बार पहले भी शुभमन गिल का नाम मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ जुड़ चुका है हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई थी इसका किसी को नही पता और ना कभी इन दोनों ने इस पर कभी कुछ खुलकर कहा। लेकिन पिछले काफी समय से अब शुभमन गिल को बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ देखा जा रहा है।

 

जिसके बाद दोनों की चर्चाएं सोशल मीडिया पर काफी तेजी से होने लगी है। वहीं हाल ही में एक बार फिर से सारा अली खान और शुभमन गिल को एक साथ देखा गया है। जिसके बाद फैंस यह जानने के लिए बेकरार है कि क्या ये दोनों एक-दूसरे को डैट कर रहे है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के मुताबिक दोनों को दिल्ली में स्पॉट किया गया है। वीडियो में दोनों एक होटल से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे है।

 

वहीं सारा का एक वीडियो और सोशल मीडिया पर शेयर किया गया जिसमें वे फ्लाइट में फैंस के साथ सेल्फी लेती दिख रही है। जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि सारा फ्लाइट में शुभमन की बगल में आकर बैठ जाती है। जब दिल्ली में दोनों को स्पॉट किया गया उस दौरान सारा ने पिंक टॉप पहन रखा था वहीं फ्लाइट में भी सेल्फी लेते हुए उनको पिंक टॉप में देखा गया। जिसके बाद फैंस अंदाजा लगा रहे है कि दोनों ने एक साथ फ्लाइट पकड़ी और शेयर की है।

और पढें............

चयनकर्ताओं के नजरअंदाज के बाद गरजा पृथ्वी शॉ का बल्ला, ठोका शानदार शतक

calender
14 October 2022, 02:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो