लव मैरिज के लिए सहवाग को बेलने पड़े थे बहुत पापड़

फैंस आजकल अपने पसंदीदा खिलाड़ी, सुपरस्टार आदि की निजी जिंदगी में काफी दिलचस्पी रखने लगे है। उनके बीते हुए दिन, उनकी लव अफेयर्स और शादी के बारे में जानने तक उतावले रहते है। वैसे तो सभी खिलाड़ियों की अपनी-अपनी शादियों को लेकर अलग-अलग कहानी है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

फैंस आजकल अपने पसंदीदा खिलाड़ी, सुपरस्टार आदि की निजी जिंदगी में काफी दिलचस्पी रखने लगे है। उनके बीते हुए दिन, उनकी लव अफेयर्स और शादी के बारे में जानने तक उतावले रहते है। वैसे तो सभी खिलाड़ियों की अपनी-अपनी शादियों को लेकर अलग-अलग कहानी है। भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी उन्ही में से एक है। बताते चले, सहवाग ने अपनी पत्नी आरती अहलावत से लव मैरिज की थी और वे जब आरती से मिले थे तो महज 7 साल के थे।

बताया जाता है कि सहवाग के कजिन से आरती की बुआ की शादी हुई थी। इस हिसाब से आरती सहवाग की रिश्तेदार ही थी और 7 साल की उम्र में ही सहवाग आरती को अपना दिल दे बैठे थए। सहवाग और आरती की लव मैरिज को लेकर आरती की बड़ी बहन ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, "वीरेंद्र सहवाग और आरती की शादी फैमिली में हुई. ये लव मैरिज थी। हमारी बुआ (पापा की बहन) की शादी सहवाग की फैमिली में उनके कजिन से हुई थी। इस शादी के बाद वीरेंद्र और हमारी बुआ के बीच देवर-भाभी का रिश्ता हो गया।"

सहवाग और आरती साल 2004 में शादी के बंधन में बंध गए थे। दोनों के दो बच्चे भी है एक लड़का एक लड़की। वीरू ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, "उन्होंने मजाक में आरती से शादी के लिए कहा था और आरती ने बड़ी गंभीरता के साथ इसका जवाब दिया और शादी के लिए हां कर दी थी।"

calender
11 July 2022, 08:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो