इस खिलाड़ी की वजह से खतरे में आई सूर्यकुमार यादव की जगह!

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच मंगलवार को तीन मैचों की सीरीज का आखिरी मैच खेला गया इस मैच को अफ्रीका ने 49 रन से जीत लिया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका ने 227 रन बनाए थे।

Vishal Rana
Vishal Rana

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच मंगलवार को तीन मैचों की सीरीज का आखिरी मैच खेला गया इस मैच को अफ्रीका ने 49 रन से जीत लिया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका ने 227 रन बनाए थे। इस विशाल लक्ष्य पीछा करते हुए भारतीय टीम 179 रन ही बना सकी थी। बता दे, इस मैच सबने देखा कि सूर्यकुमार यादव से पहले बल्लेबाजी के लिए दिनेश कार्तिक को भेजा गया था। कार्तिक ने भी यह साबित कर दिया कि चाहे उनको किसी भी नंबर पर खिला लो उनका खेलना का तरीका रहेगा विस्फोटक ही।

चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए कार्तिक ने 21 गेंदो पर 4 चौके और 4 छक्के की मदद से 46 रन की धमाकेदार पारी खेली। कार्तिक जिस नंबर पर भी बल्लेबाजी करने आते है अपनी शानदार बल्लेबाजी से फैंस का दिल जीत लेते है। तीसरे मैच में सूर्यकुमार से पहले बल्लेबाजी करने आए कार्तिक को देखकर हर कोई हैरान था। वहीं मैच के बाद सूर्यकुमार यादव ने कहा कि, जिस तरह से कार्तिक ने चौथे नंबर पर बल्लेबाजी की है मुझे लगता है की मेरा नंबर अब खतरे में है।

सू्र्यकुमार ने कहा कि, "डीके को कुछ गेम टाइम की जरूरत थी, और मुझे लगता है कि जिस तरह से उन्होंने बल्लेबाजी की, मेरा नंबर 4 मुश्किल में है। मैंने इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचा है, लेकिन मैं आगे की ओर देख रहा हूं।" बता दे, कि कार्तिक का बल्ला इन दिनों आग उगल रहा है। इससे पहले उनको ज्यादा गेंदे खेलने को नही मिली थी लेकिन मंगलवार को उन्होंने अपनी ताबड़तोड़ पारी से साबित कर दिया कि क्यों उनको बेस्ट फिनिशर के तौर पर देखा जा रहा है।

और पढ़ें.............

T20 World cup से पहले मोहम्मद शमी को देना होगा फिटनेस टेस्ट

calender
05 October 2022, 03:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो