T20 World Cup 2022: समय से पहले बिक गए भारत और पाकिस्तान मैच के सभी टिकट

जब भी बात भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच की होती है तो क्रिकेट फैंस में उत्साह अलग ही होता है। हर कोई इनका मैच देखने के लिए बेताब रहता है। वहीं एक बार फिर से ये दोनों टीमें टी20 विश्व कप 2022 में भिड़ने वाली है।

Vishal Rana
Vishal Rana

T20 World Cup 2022 : जब भी बात भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच की होती है तो क्रिकेट फैंस में उत्साह अलग ही होता है। हर कोई इनका मैच देखने के लिए बेताब रहता है। वहीं एक बार फिर से ये दोनों टीमें टी20 विश्व कप 2022 में भिड़ने वाली है। T20 World Cup 2022 में भारत और पाक की भिडंत 23 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर होगी। बता दे, इस मैच का क्रेज इतना है कि इसकी सभी टिकटें पहले ही बिक चुकी है।

बता दे, इस बार टी20 विश्व कप 16 अक्टूबर से आस्ट्रेलिया में शुरू होगा जिसमें भारत और पाकिस्तान का मुकाबला आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के अनुसार इस प्रतियोगिता के लिए अभी तक पांच लाख से अधिक प्रशंसकों ने टिकट खरीदे हैं। इनमें भारत और पाकिस्तान का मैच भी शामिल है जिसके सभी टिकट बिक चुके हैं। आईसीसी ने जानकारी देते हुए बताया कि, खड़े होकर मैच देखने के लिए अतिरिक्त टिकटों की व्यवस्था की गई जो बिक्री के लिए रखे जाने के बाद मिनटों में ही बिक गए।

प्रतियोगिता से पहले आधिकारिक बिक्री केंद्र शुरू किया जाएगा, जहां प्रशंसक अंकित मूल्य पर टिकटों का आदान-प्रदान कर सकते हैं। आईसीसी ने आगे कहा, टी20 विश्व कप में 16 अंतरराष्ट्रीय टीमों के मैच देखने के लिए 82 विभिन्न देशों के प्रशंसकों ने टिकट खरीदे हैं। आईसीसी महिला टी20 विश्व कप 2020 के बाद यह पहला अवसर होगा जबकि आईसीसी की किसी प्रतियोगिता में स्टेडियम खचाखच भरे होंगे। तब एमसीजी में खेले गए फाइनल मैच में 86,174 दर्शक स्टेडियम में मौजूद थे।

और पढ़ें.........

T20 World Cup 2022 के लिए अफगानिस्तान टीम घोषित

calender
15 September 2022, 05:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो