T20 World Cup 2022: फ्लॉप राहुल की जगह पंत को मिल सकता है मौका!

भारतीय टीम अपने सलामी बल्लेबाज केएल राहुल की खराब फॉर्म को लेकर काफी चिंतित है। भारत भले ही अपने दोनों शुरुआती मैच जीत गया हो लेकिन केएल राहुल दोनों ही मैच में फ्लॉप रहें। जिसके चलते भारतीय टीम की मुश्किलें थोड़ी बढ़ रही है।

Vishal Rana
Vishal Rana

टी20 विश्व कप 2022 में भारतीय टीम ने धमाकेदार शुरुआत की है भारतीय टीम इकलौती टीम है जिसने इस टी20 विश्व कप में लगातार दो मैच जीते है। पहले मैच में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 4 विकेट से करारी शिकस्त दी थी। फिर उसके दूसरे मैच में नीदरलैंड पर 59 रनों से जीत दर्ज की थी। अब भारतीय टीम का तीसरा मैच रविवार को साउथ अफ्रीका के साथ होगा। भारतीय टीम इस मैच को जीतकर सेमीफाइनल में अपनी जगह को और मजबूत करना चाहेगी।

लेकिन भारतीय टीम अपने सलामी बल्लेबाज केएल राहुल की खराब फॉर्म को लेकर काफी चिंतित है। भारत भले ही अपने दोनों शुरुआती मैच जीत गया हो लेकिन केएल राहुल दोनों ही मैच में फ्लॉप रहें। जिसके चलते भारतीय टीम की मुश्किलें थोड़ी बढ़ रही है। जिसके बाद केएल राहुल और टीम मैनेजमेंट पर काफी सवाल भी उठ रहें है और राहुल टीम से बाहर करके पंत को टीम में शामिल करने की मांग भी कर रहें हैं। क्योंकि ऋषभ पंत भी भारतीय टीम में शामिल है लेकिन उनको दोनों ही मैचों में प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा गया था। जब राहुल लगातार फ्लॉप साबित हो रहें हैं तो अब पंत को टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल करने का मांग तेज हो गई है।

लेकिन भारतीय टीम के बैटिंग कोच ने साफ कर दिया की वे ऐसा कुछ भी नहीं सोच रहें हैं। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भारतीय बैटिंग कोच विक्रम राठौर ने कहा कि, 'नहीं, नहीं हम ऐसा नहीं सोच रहे हैं। अभी दो ही गेम हुए हैं। राहुल शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं और उन्होंने प्रैक्टिस मैच में भी अच्छी बल्लेबाजी की थी। तो हम अभी ऐसी किसी चीज के बारे में नहीं सोच रहे हैं।' कोच कीा यह बयान सामने आने के बाद यह साफ हो गया है कि अभी पंत को थोड़ा और इंतजार करना होगा।

और पढ़ें...............

Virat Kohli को लेकर BCCI अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने दिया बड़ा बयान!

calender
29 October 2022, 03:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो