T20 World Cup 2022: ब्रिसबेन पहुंची टीम इंडिया ये तीन खिलाड़ी जुड़ेंगे टीम के साथ

टी20 विश्व कप 2022 के लिए टीम जमकर तैयारी कर रही है जिसके बाद शनिवार को टीम इंडिया पर्थ से ब्रिसबेन पहुंची। ब्रिसबेन में भारतीय टीम को दो अभ्यास मैच खेलने है जिसको लेकर आज भारतीय टीम ब्रिसबेन पहुंची है जहां टीम इंडिया के खिलाड़ियों एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया इस दौरान टीम के सभी खिलाड़ी खूब मस्ती भी करते दिखे।

Vishal Rana
Vishal Rana

टी20 विश्व कप 2022 के लिए टीम जमकर तैयारी कर रही है जिसके बाद शनिवार को टीम इंडिया पर्थ से ब्रिसबेन पहुंची। ब्रिसबेन में भारतीय टीम को दो अभ्यास मैच खेलने है जिसको लेकर आज भारतीय टीम ब्रिसबेन पहुंची है जहां टीम इंडिया के खिलाड़ियों एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया इस दौरान टीम के सभी खिलाड़ी खूब मस्ती भी करते दिखे। वहीं ब्रिसबेन में भारतीय टीम के साथ मोहम्मद शमी, शार्दुल ठाकुर और सिराज टीम के साथ जुडेंगे।

जानकारी के मुताबिक ये तीनों खिलाड़ी शनिवार रात तक ब्रिसबेन पहुंच सकते है। जिसके बाद ये भारतीय टीम के साथ अभ्यास सत्र में शामिल होंगे। इससे पहले भारतीय टीम 6 अक्टूबर को ही ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी थी। इस बार टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथों में है। भारतीय टीम का पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ होगा लेकिन उससे पहले टीम इंडिया को दो अभ्यास मैच ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलने है।

वहीं शुक्रवार को सभी 16 टीमों के कप्तान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। जिसमे सभी टीमों के कप्तानों ने अपनी-अपनी टीमों की तैयारियों के बारे में जानकारी साझा की। वहीं भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने शमी को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि, शमी को दो तीन सप्ताह पहले कोरोना हुआ था। उस समय उसे एनसीए बुलाया गया। उसने पिछले दस दिन में काफी मेहनत की है और अब वह ब्रिसबेन में है। वह कल हमारे साथ अभ्यास करेगा।

उन्होंने कहा कि, उसकी रिकवरी के बारे में जो कुछ सुना है, वह सकारात्मक है। उसने तीन चार गेंदबाजी सत्र में भाग लिये। बताते चले, भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के टी20 विश्व कप 2022 से बाहर होने के बाद टीम में उनकी जगह मोहम्मद शमी को शामिल किया गया है।

और पढ़ें..............

आखिर ट्विटर पर क्यों ट्रेंड हो रहा है 'Arrest Kohli'

calender
15 October 2022, 06:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो