T20 World CUP 2022: जोश इंग्लिश की जगह ऑस्ट्रेलिया में शामिल हुआ यह खतरनाक खिलाड़ी!

टी20 विश्व कप 2022 से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम को एक बड़ा लगा है जोश इंग्लिस चोट के चलते टी20 विश्व कप से बाहर हो गए है। लेकिन अब उनकी जगह ऑस्ट्रेलियाई टीम में एक खतरनाक ऑलराउंडर को शामिल किया गया है। बताते चले, ऑस्ट्रेलियाई टीम में धाकड़ ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन को शामिल किया गया है।

Vishal Rana
Vishal Rana

टी20 विश्व कप 2022 से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम को एक बड़ा लगा है जोश इंग्लिस चोट के चलते टी20 विश्व कप से बाहर हो गए है। लेकिन अब उनकी जगह ऑस्ट्रेलियाई टीम में एक खतरनाक ऑलराउंडर को शामिल किया गया है। बताते चले, ऑस्ट्रेलियाई टीम में धाकड़ ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन को शामिल किया गया है। बता दे, ग्रीन को भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया था और उन्होंने इस सीरीज में सभी को अपने प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया था।

लेकिन इसके बावजूद उनको टी20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में जगह नहीं मिली थी जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया टीम पर काफी सवाल भी उठे थे लेकिन अब उनको टीम में शामिल कर लिया गया है। कैमरन ग्रीन ने ऑस्ट्रेलिया के लिए अभी तक सात टी20 इंटरनेशनल मैच खेले है जिसमें उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है। बता दे, ग्रीन का टी20 क्रिकेट में 174.35 का स्ट्राइक रेट है और वे बड़े शॉट खेलने में माहिर है। अब उनको टी20 विश्व कप में बड़े-बड़े शॉट खेलते हुए देखा जाएगा।

वहीं उनसे पहले जोश इंग्लिश को टीम में बैकअप विकेटकीपर के तौर पर शामिल किया गया था। लेकिन इंग्लिश की जगह ऑस्ट्रेलियाई टीम ने विकेटकीपर की जगह ऑलराउंडर को शामिल किया है। अब टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड है वहीं मिचेल मार्श भी विकेटकीपिंग करने में माहिर है। ऐसे में टीम मैनेजमेंट ने ग्रीन को टीम में शामिल करना सही समझा। टी20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया का पहला मैच 22 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के साथ होगा।

और पढ़ें................

T20 World CUP 2022: नीदरलैंड को हराकर सुपर-12 में पहुंची श्रीलंका

calender
20 October 2022, 02:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो