T20 World Cup : भारतीय टीम में शामिल होने के लिए ब्रिसबेन पहुंचा ये खतरनाक खिलाड़ी!

भारतीय टीम में शामिल होने के लिए तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज भी ऑस्ट्रेलिया पहुंच गए है। जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके इस बात की जानकारी दी है।

Vishal Rana
Vishal Rana

T20 World Cup : टी20 विश्व कप 2022 का आगाज राउंड 1 के पहले मुकाबलें के साथ हो गया है पहले मैच में नामीबिया ने श्रीलंका को 55 रनों से हराया है। बाकि सभी टीमें अपने-अपने मैच से पहले जमकर अभ्यास कर रही है वहीं शनिवार को भारतीय टीम ब्रिसबेन पहुंच गई थी जिसके बाद अब भारतीय टीम में शामिल होने के लिए तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज भी ऑस्ट्रेलिया पहुंच गए है। जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके इस बात की जानकारी दी है।

आपके बता दे, टी20 विश्व कप से पहले भारतीय टीम को तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के रूप में एक बड़ा झटका लगा था क्योंकि बुमराह पीठ की चोट के चलते टी20 विश्व कप से बाहर हो गए थे। जिसके बाद से उनके रिप्लेसमेंट के लिए टीम इंडिया को एक तेज गेंदबाज की जरुरत थी। जिसके बाद से मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी के नाम पर काफी चर्चा चल रही थी कई क्रिकेट विश्लेषकों ने भी शमी को बुमराह की जगह टीम में शामिल करने की बात कही थी और हुआ भी ऐसा ही भारतीय टीम में टी20 विश्व कप 2022 के लिए शमी को शामिल किया गया।

जिसके चलते अब सिराज को शमी की जगह स्टैंडबाय खिलाड़ी के तौर पर टीम में शामिल किया गया है। इसके अलावा दूसरे तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को भी टीम में स्टैंडबाय खिलाड़ी के रूप में शामिल किया गया है। बताते चले, भारतीय टीम का पहला मैच 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ होगा लेकिन उससे पहले भारत को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ वार्मअप मैच खेलने है।

और पढ़ें..............

T20 World Cup : अपने पहले मैच में नीदरलैंड ने यूएई को 3 विकेट से हराया

calender
16 October 2022, 05:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो