केएल राहुल की जगह टीम इंडिया को मिलेगा अब नया ओपनर बल्लेबाज!

केएल राहुल पर कई सवाल उठ रहें हैं लगातार खराब फॉर्म में होने के बाद भी केएल राहुल को लगातार टीम में मौका मिलता रहा हैं। एशिया कप 2022 से लेकर टी20 विश्व कप 2022 तक लगातार राहुल की खराब फॉर्म जारी रही और उनको टीम में मौका मिलता रहा।

Vishal Rana
Vishal Rana

टी20 विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल में जिस तरह से इंग्लैंड ने भारत को हराया है उसके बाद भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों पर काफी सवाल उठने लगे हैं। सेमीफाइनल में इंग्लैंड के हाथों मिली 10 विकेट से करारी हार को टीम इंडिया और फैंस पचा नहीं पा रहें हैं। इसको लेकर अब टीम इंडिया में बदलाव की खबरें तेज हो गई है। सबसे पहले केएल राहुल पर कई सवाल उठ रहें हैं लगातार खराब फॉर्म में होने के बाद भी केएल राहुल को लगातार टीम में मौका मिलता रहा हैं।

एशिया कप 2022 से लेकर टी20 विश्व कप 2022 तक लगातार राहुल की खराब फॉर्म जारी रही और उनको टीम में मौका मिलता रहा। जिसको लेकर टीम के सेलेक्टर्स और कप्तान पर काफी सवाल उठ रहें हैं। सेमीफाइनल जैसे अहम मुकाबलें में भी राहुल फीसड्डी साबित हुए और उनके बल्ले से महज 5 रन निकले। वहीं इस टी20 विश्व कप में राहुल के बल्ले से पांच मैचों में सिर्फ 129 रन ही निकले।

जिसके बाद अब लग रहा है कि टीम को राहुल की जगह एक नए सलामी बल्लेबाज की जरुरत है। अब भारतीय टीम न्यूजीलैंड का दौरा करेगी जहां भारतीय टीम को वनडे और टी20 सीरीज खेलनी है इसके लिए केएल राहुल का पत्ता टीम से कट सकता हैं और टीम में उनकी जगह युवा विस्फोटक बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को मौका मिल सकता है।

पृथ्वी के खेलने का अंदाज सबकों पता है वे शुरुआत से अक्रामक रवैया अपनाते है और टीम को एक अच्छी शुरुआत दे सकते हैं। पिछले कई मैचों में पृथ्वी का फॉर्म भी काफी शानदार रहा हैं। हालांकि पिछले काफी से समय से उन्होंने कोई अंतराष्ट्रीय मैच नहीं खेला बल्कि उन्होंने घरेलू क्रिकेट में अपने प्रदर्शन की बदौलत सेलेक्टर्स का ध्यान अपनी और खींचा हैं।

और पढ़ें.............

सेमीफाइनल में मिली हार के बाद सदमे में हार्दिक पांड्या, ट्वीट करके कहीं बड़ी बात!

calender
11 November 2022, 06:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो