बॉलीवुड एक्ट्रेस से इन क्रिकेटर्स ने की शादी, पटौदी खानदान का भी है नाता

हमारी भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी से कम नहीं है। अक्सर आपने कई क्रिकेटर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस के आपसी रिलेशनशिप की चर्चाएं सुनी होगी।

Vishal Rana
Vishal Rana

हमारी भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी से कम नहीं है। अक्सर आपने कई क्रिकेटर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस के आपसी रिलेशनशिप की चर्चाएं सुनी होगी। वहीं कई बॉलीवुड एक्ट्रेस और कई क्रिकेटर्स की लव स्टोरी के बारे में भी सुना होगा। ऐसे में आज हम आपकों कुछ ऐसे क्रिकेटर्स और बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले है। जिनका प्यार किसी से छिपा नहीं और बाद में उन्होंने आपस में एक-दूसरे से शादी भी कर ली।

मंसूर अली खान-शर्मिला टैगोर

सबसे पहले बात करेंगे बॉलीवुड अभिनेती शेफ अली खान के पिता मंसूर अली खान की। जिन्होंने 60 के दशक की फैमस अभिनेत्री शर्मिला टैगोर से शादी रचाई। बताया जाता है कि मंसूर अली खान को शर्मिला से पहली नजर में प्यार हो गया था। दिल्ली में इन दोनों की पहली मुलाकात हुई थी और यहीं से इनकी प्यार की कहानी शुरू हो गई।

मोहम्मद अजहरुद्दीन-संगीता बिजलानी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और कप्तना मोहम्मद अजहरुद्दीन और एक्ट्रेस संगीता बिजलानी की लव स्टोरी भी किसी से छिपी नहीं है। बताया जाता है कि इन दोनों की मुलाकात एक एड शूट के दौरान हुई थी। जिसके बाद इनका प्यार परवान चढ़ने लगा और दोनों ने साल 1996 में एक-दूसरे से शादी कर ली थी।

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं हैं। काफी दिनों तक ये दोनों एक-दूसरे को डैट करते रहें। अक्सर मैच के दौरान अनुष्का को स्टेडियम में देखा जाता था। फिर इन दोनों ने साल 2017 में इटली में जाकर हिंदू-रीति रिवाजों से शादी कर ली। बताया जाता है कि दोनों ने ही एक-दूसरे को साल 2013 से डेट करना शुरू कर दिया था।

हरभजन सिंह-गीता बसरा

भारतीय टीम के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह और एक्ट्रेस फेमस गीता बसरा की लव स्टोरी भी काफी फेमस रही हैं। जिला गाजियाबाद जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी गीता बसरा और हरभजन सिंह ने 24 अक्टूबर 2015 को एक-दूसरे से शादी कर ली थी।

जहीर खान-सागरिका घाटगे

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान और सागरिका घाटगे की जोड़ी फैंस को काफी पसंद है। दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया फिर उसके बाद साल 2017 इन दोनों ने एक-दूसरे से शादी कर ली थी। सागरिका घाटगे चक दे इंडिया जैसी सुपरहिट फिल्म में नजर आ चुकी है।

और पढ़ें.......

राजनीति का दामन थाम आज जनता की सेवा कर रहे ये पूर्व भारतीय खिलाड़ी

calender
21 August 2022, 02:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो