साल 2021 एडिलेड टेस्ट में विराट कोहली की पारी को लेकर टिम पेन ने की टिप्पणी

टिम पेन ने साल 2021 एडिलेड टेस्ट के दौरान विराट कोहली की पारी के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की और यहां तक ​​​​दावा किया कि उन्हें लगा कि भारतीय स्टार बल्लेबाज उस दिन आउट नहीं होने वाले थे।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

टिम पेन ने साल 2021 एडिलेड टेस्ट के दौरान विराट कोहली की पारी के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की और यहां तक ​​​​दावा किया कि उन्हें लगा कि भारतीय स्टार बल्लेबाज उस दिन आउट नहीं होने वाले थे। एडिलेड में डे-नाइट टेस्ट 2021 में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज़ का पहला मैच था और इसे भारत की दूसरी पारी के पतन के लिए याद किया जाता है, जहाँ टीम सिर्फ 36 रनों पर ढेर हो गई थी।

हालांकि, भारतीय टीम की पहली पारी में टिम पेन ने स्वीकार किया कि वह थोड़े चिंतित थे क्योंकि कोहली ठीक नियंत्रण में लग रहे थे। डॉक्यूमेंट्री बैंडन में बोलते हुए, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान ने कहा कि उन्हें लगा कि क्रीज पर भारतीय स्टार के साथ उनकी टीम कठिन समय में थी। उन्होंने कहा, हां मुझे मानना ​​होगा कि जब वह बल्लेबाजी कर रहा था तो वह 20-30 रन पर था। फिर रोशनी आ गई और मैं ऐसा था 'वाह, वह बाहर निकलने की तरह नहीं लग रहा था। वह शानदार बल्लेबाजी कर रहा था और मुझे लग रहा था कि आज वह आउट नही होगा।

कोहली को अजिंक्य रहाणे से पर्याप्त समर्थन मिल रहा था और दोनों बल्लेबाज भारत को मैच में एक आरामदायक स्थान पर ले जा रहे थे। हालांकि पूर्व भारतीय कप्तान की पारी कम हो गई और उन्हें 71 रन पर पवेलियन लौटना पड़ा।

कोहली के आउट होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम ने मैच में वापसी की और भारतीय पारी को 244 रनों पर समेट दिया। आगे पिन ने कहा कि, ऑस्ट्रेलिया के लिए विराट का विकेट एक शानदार पल था क्योंकि उससे पहले ऑस्ट्रेलिया को लग रहा था कि उसकी मैच पर पकड़ खत्म हो गई है।

calender
17 June 2022, 04:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो