ऑस्ट्रेलिया के लिए निकली उर्वशी, ट्विटर पर ट्रेंड होने लगे पंत

टी20 विश्व कप 2022 के लिए जहां एक तरफ भारतीय पहले ही पहुंच गई है। वहीं आज बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी ऑस्ट्रेलेलिया के लिए निकल चुकी है। इस बात की जानकारी उर्वशी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके दी है।

Vishal Rana
Vishal Rana

टी20 विश्व कप 2022 के लिए जहां एक तरफ भारतीय पहले ही पहुंच गई है। वहीं आज बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी ऑस्ट्रेलेलिया के लिए निकल चुकी है। इस बात की जानकारी उर्वशी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके दी है। उर्वशी ने फ्लाइट में बैठे एक फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि, अपने दिल का पीछा किया जो मुझे ऑस्ट्रेलिया ले आया वहीं हैशटैग में Love के साथ अपना नाम लिखा है।

उर्वशी की इस पोस्ट के बाद ही सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत की चर्चाएं होने लगी और वे ट्रेंड करने लगे। ट्विटर पर यूजर्स लगातार पोस्ट शेयर करके ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के मजे ले रहे है। अक्सर हमने उर्वशी को टीम इंडिया के मैच के लिए बाहर जाते हुए देखा है और कई मैचों में उनको टीम को चेयर करते हुए भी देखा गया। एशिया कप 2022 में भी उर्वशी को कई मैचों में देखा गया। वहीं एक बार फिर से उर्वशी को अब ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप में भारतीय टीम के मैच के दौरान देखा जायेगा।

 

अक्सर पंत और उर्वशी की सोशल मीडिया पर चर्चाए होती रहती है। हाल ही में पंत के बर्थडे पर उर्वशी ने अपनी पोस्ट से सबको चौंका दिया था हालांकि उर्वशी कभी खुलकर पंत का नाम नही लेती है पंत के बर्थडे पर उर्वशी ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि, ‘हैप्पी बर्थडे’ और एक दिल वाला इमोजी भी शेयर किया था। उनकी पोस्ट हमेशा पंत की तरफ ही इशारा करती है जिससे फैंस को उनके मजे लेना का मौका मिल जाता है।

calender
09 October 2022, 03:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो