RCB के पूर्व सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल से मिले विजय माल्या, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर शुरू में शराब कारोबारी विजय माल्या के स्वामित्व में था और माल्या ने 'यूनिवर्स बॉस' क्रिस गेल को साइन करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज इंडियन प्रीमियर लीग में वर्षों से आरसीबी के लिए खेल रहे थे

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर शुरू में शराब कारोबारी विजय माल्या के स्वामित्व में था और माल्या ने 'यूनिवर्स बॉस' क्रिस गेल को साइन करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज इंडियन प्रीमियर लीग में वर्षों से आरसीबी के लिए खेल रहे थे, जिन्होंने उन्हें दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज एबी डिविलियर्स के साथ अपने हॉल ऑफ फेम में शामिल किया था।

माल्या ने क्रिस गेल के साथ वाली तस्वीरों को अपने ट्वीटर हैंडल शेयर करते हुए लिखा, "मेरे अच्छे दोस्त क्रिस्टोफर हेनरी गेल यूनिवर्स बॉस के साथ पकड़ने के लिए बहुत अच्छा है। सुपर फ्रेंडशिप जब से मैंने उसे आरसीबी के लिए भर्ती किया। किसी खिलाड़ी का अब तक का सर्वश्रेष्ठ अधिग्रहण। गेल साल 2011 में आरसीबी में शामिल हुए और 2017 तक फ्रेंचाइजी के लिए खेले।

 

उन्होंने आरसीबी में रहने के दौरान लीग में अपना दबदबा बनाया और 91 मैचों में 43.29 के औसत और 154.40 के स्ट्राइक रेट से 3420 रन बनाए, जिसमें 21 अर्द्धशतक और 5 शतक शामिल हैं। इसके अलावा, उन्होंने आरसीबी के लिए खेलते हुए नाबाद 175 रनों की सनसनीखेज पारी खेली, जो टूर्नामेंट के इतिहास में सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर है।

calender
22 June 2022, 05:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो