Asia Cup के बाद अनुष्का संग क्वालिटी टाइम बिता रहे विराट

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के बाद अब टीम इंडिया का पूरा फोकस ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाली टी20 सीरीज पर है। 20 सितंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज का आगाज होगा।

Vishal Rana
Vishal Rana

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के बाद अब टीम इंडिया का पूरा फोकस ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाली टी20 सीरीज पर है। 20 सितंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज का आगाज होगा। वहीं उससे पहले एशिया कप में शानदार प्रदर्शन करने वाले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपने परिवार संग क्वालिटी टाइम बिता रहें है। क्रिकेट से ब्रेक लेने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ज्यादातर अपने परिवार या जिम में बिताते है।

हाल ही में विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे विराट पत्नी अनुष्का संग मस्ती करते नजर आ रहे है। बताते चले, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपनी आगामी फिल्म 'चकदे' की शूटिंग के लिए इंग्लैंड में मौजूद है और विराट कोहली उनसे मिलने वहीं पहुंचे है।

बताते चले, सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरों को फैंस का काफी प्यार मिल रहा है। ये दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और दोनों की सोशल मीडिया काफी फैन फॉलोइंग है। देखते ही देखते इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो जाती है।

बताते चले विराट कोहली का एशिया कप 2022 काफी शानदार रहा है विराट ने इस दौरान अपने टी20 करियर पहला शतक भी जमाया था। उनके फैंस काफी समय से बेताब थे कि आखिर विराट कब अपनी खोई हुई फॉर्म हासिल कर पाएंगे और टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2022) से पहले टीम इंडिया के लिए यह एक अच्छा संकेत है कि विराट अपनी फॉर्म में वापस आ चुके है।

और पढ़ें...........

आखिर उर्वशी ने मांग ही ली ऋषभ पंत से माफी!

calender
13 September 2022, 06:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो