Anushka Sharma के नए Instagram वीडियो पर Virat Kohli ने किया खास कमेंट

अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली के साथ छुट्टी से वापस आ गई हैं और उन्होंने भारतीय महिला क्रिकेट खिलाड़ी झूलन गोस्वामी की बायोपिक की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली के साथ छुट्टी से वापस आ गई हैं और उन्होंने भारतीय महिला क्रिकेट खिलाड़ी झूलन गोस्वामी की बायोपिक की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेता और निर्माता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया। वीडियो फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस के सेट का है, जिसका निर्देशन प्रोसित रॉय ने किया है।

उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया: "वापस जहां मैं हूं .."। वीडियो के एक हिस्से में अनुष्का की वैनिटी वैन दिखाई दे रही है जिसमें उन्होंने अपना नहीं बल्कि झूलन का नाम लिखा है। यह बहुत कुछ बताता है कि एक महान भारतीय क्रिकेटर की इस कहानी को लेकर अनुष्का कितनी भावुक हैं। पति विराट कोहली ने कुछ दिल वाले इमोजी डालते हुए वीडियो पर प्रतिक्रिया दी।

 

कोहली वर्तमान में इंग्लैंड में टीम इंडिया के साथ हैं जहां वे पांचवां और आखिरी टेस्ट और 3 टी20 और एकदिवसीय मैच खेलेंगे। दंपति अपनी बेटी वामिका के साथ हाल ही में काम से छुट्टी लेने के लिए मालदीव गए थे। कोहली का आईपीएल 2022 काफी कठिन था, जहां वह बल्ले से प्रभावित करने में असफल रहे केवल 2 अर्द्धशतक के साथ समाप्त हुआ।

 

आईपीएल इतना लंबा टूर्नामेंट है कि यह आपके मानसिक स्वास्थ्य पर भारी पड़ता है और भारतीय टीम के यूनाइटेड किंगडम के लिए विमान में चढ़ने से पहले कोहली को निश्चित रूप से एक ब्रेक की जरूरत थी। भारत में क्रिकेट के सबसे बड़े दिग्गजों में से एक को श्रद्धांजलि के रूप में अनुष्का का भी चकड़ा एक्सप्रेस के साथ एक पैक शेड्यूल है, एक ऐसी फिल्म जिसे वह वास्तव में अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता के साथ बनाना चाहती हैं।

calender
21 June 2022, 03:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो