Virender Sehwag ने Ajinkya Rahane के लिए जन्मदिन का विशेष संदेश किया पोस्ट

वीरेंद्र सहवाग ने सोमवार को ट्विटर पर भारत के सबसे कम रेटिंग वाले क्रिकेटरों में से एक अजिंक्य रहाणे को उनके जन्मदिन पर बधाई दी। कोलकाता नाइट राइडर्स का यह बल्लेबाज आज 34 साल का हो गया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

वीरेंद्र सहवाग ने सोमवार को ट्विटर पर भारत के सबसे कम रेटिंग वाले क्रिकेटरों में से एक अजिंक्य रहाणे को उनके जन्मदिन पर बधाई दी। कोलकाता नाइट राइडर्स का यह बल्लेबाज आज 34 साल का हो गया है। सहवाग ने ट्वीट पर लिखा 'सबसे कमतर क्रिकेटरों में से एक और वह व्यक्ति जिसने भारत को अब तक की सबसे बड़ी विदेशी टेस्ट सीरीज़ जीत दिलाई। जन्मदिन मुबारक हो @ajinkyarahane88. भगवान आपको हर चुनौती से लड़ने की ताकत दे।

 

भारत के दिग्गज ने रहाणे को 2020-21 बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी। श्रृंखला में 1-0 से पिछड़ने के बाद, उन्होंने दूसरी पंक्ति की भारत की टीम को ऑस्ट्रेलिया की मजबूत टीम के खिलाफ 2-1 से जीत दिलाई।

 

रहाणे ने इंग्लैंड के खिलाफ पुनर्निर्धारित टेस्ट मैच के लिए अंतिम टीम में जगह नहीं बनाई और खराब फॉर्म के कारण फरवरी में श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट टीम से भी बाहर कर दिया गया। दूसरी ओर, ससेक्स के साथ शानदार काउंटी कार्यकाल के बाद चेतेश्वर पुजारा ने अपना लंबे समय से खोया हुआ फॉर्म वापस पा लिया और अब जुलाई में राष्ट्रीय टीम के साथ यूके की यात्रा करेंगे।

calender
06 June 2022, 05:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो