Suryakumar Yadav के शरीर पर टैटू के पीछे का क्या है राज?

भारतीय टीम के स्टार बन चुके सूर्यकुमार यादव इन दिनों का फी चर्चाओं में बन हुए है। अपनी घातक बल्लेबाजी और शानदार छक्कों से तो उन्होंने सबका दिल जीता है बल्कि सूर्यकुमार के शरीर पर टेटू भी फैंस को काफी आकर्षित करते है।

Vishal Rana
Vishal Rana

भारतीय टीम के स्टार बन चुके सूर्यकुमार यादव इन दिनों का फी चर्चाओं में बन हुए है। अपनी घातक बल्लेबाजी और शानदार छक्कों से तो उन्होंने सबका दिल जीता है बल्कि सूर्यकुमार के शरीर पर टैटू भी फैंस को काफी आकर्षित करते है। सूर्यकुमार ने अपने शरीर पर बहुत सारे टैटू बनवा रखे है। पैर, गर्दन बाजु आदि पर सूर्यकुमार ने टैटू बनवाए हुए है। लेकिन उनके फैंस जानना चाहते है कि आखिर सूर्यकुमार अपने शरीर पर इतने सारे टेटू किस-किस के बनवा रखे है।

चलिए आज हम आपको बताते है। सूर्यकुमार अपने माता-पिता से लेकर अपनी पत्नी को भी काफी ज्यादा प्यार करते है। इतना ही नही उन्होंने माता-पिता से लेकर पत्नी तक का टेटू अपने शरीर पर बनवा रखा है। उनका पूरा एक हाथ तो टेटू से भरा पड़ा है। सूर्यकुमार की एक बाजु पर love लिखा है। वहीं उन्होंने अपने एक कंधे पर माता-पिता की तस्वीरें बनवाई हुई है। इसके अलावा उनके एक पैर पर लिखा है 'एक बार में एक कदम'।

वहीं उन्होंने अपने सीने पर पत्नी देविशा का नाम लिखवा रखा है जिससे यह दिखता है कि वे अपनी पत्नी से कितना ज्यादा प्यार करते है। इसके अलावा सूर्यकुमार ने चेस्ट पर एक परंपरागत टैटू भी बनवा रखा है जो उनकी संस्कृति और पारिवारिक इतिहास को दर्शाता है। इसके अलावा सूर्यकुमार की बाजू पर 'Respect, Pride' भी लिखा है।

ज्यादातर क्रिकेटरों के शरीर पर आपने टैटू को देखा होगा लेकिन सूर्यकुमार के शरीर पर काफी ज्यादा टैटू है। उनके फैंस को भी सूर्यकुमार के टैटू काफी पसंद आते है। फिलहाल सूर्यकुमार ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप 2022 के लिए टीम के साथ मौजूद है और जमकर तैयारी कर रहे है।

और पढ़ें............

दूसरी टीम में जानें की तैयारी कर रहा यह भारतीय खिलाड़ी!

calender
08 October 2022, 01:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो