हार्दिक के रोहित को गाली देने वाले वायरल वीडियो का क्या है सच? जानिए

हाल ही में भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया है। वहीं इस सीरीज के दूसरे मैच में कुछ ऐसा हुआ जिससे सब हैरान है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

हाल ही में भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया है। वहीं इस सीरीज के दूसरे मैच में कुछ ऐसा हुआ जिससे सब हैरान है। भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हार्दिक रोहित को कुछ बोलते नजर आ रहे है। जिसके बाद ट्वीटर पर जिसने भी इस वीडियो को देखा वह बोल रहा है कि हार्दिक अपने कप्तान रोहित को गाली दे रहे है।

दरअसल यह वीडियो सीरीज के दूसरे मैच के दौरान की है। इस मैच में भारत ने इंग्लैंड को 49 रनों से हराया था। इस मैच का ही 10 से 15 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दे, इस वीडियो में आवाज और गाली ठीक तरह से सुनाई नहीं दे रही है, लेकिन फैंस ये दावा कर रहे हैं कि वीडियो में आवाज हार्दिक पांड्या की है। दरअसल वीडियो में रोहित और हार्दिक की फील्डिंग को लेकर बातचीत होती है। 

 

 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो इतना ज्यादा वायरल हो रहा है कि ट्वीटर पर #HardikAbusedRohit ट्रेंड करने लगा। बताते चले, साल 2022 हार्दिक के लिए अभी तक काफी अच्छा रहा है। पहले आईपीएल में अपनी कप्तानी में उन्होंने अपनी गुजरात टाइटंस को पहला खिताब दिलाया। फिर आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन कर भारतीय टीम को जीत दिलाई। हालांकि इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के एक ही मैच में हार्दिक अपने रंग में नजर आए, बाकि दो मैचों में उनका प्रदर्शन कुछ खास नही रहा।

calender
11 July 2022, 11:10 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो