World Cup 2023: गिल के बाद डेंगू की चपेट में आए हर्षा भोगले, भारत-पाक मुकाबले में नहीं आएंगे नजर

World Cup 2023: हर्षा भोगले अहमदाबाद में 14 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले में उपलब्ध नहीं रहेंगे. हर्षा भोगले ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी शेयर की है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

World Cup 2023 IND Vs PAK: भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल डेंगू की समस्या से जूझ रहे हैं. इसी वजह से गिल विश्व कप के शुरुआती दोनों मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे. अब भारत के दिग्गज क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले भी डेंगू का शिकार हो गए हैं.

हर्षा भोगले अहमदाबाद में 14 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले में उपलब्ध नहीं रहेंगे. हर्षा भोगले ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी शेयर की है. हर्षा ने कहा कि वो भारत और पाकिस्तान का महामुकाबला मिस करने से बेहद दुखी हैं. 

भारतीय कमेंटेटर ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, "मैं 14 अक्टूबर को भारत-पाक मैच मिस करने पर बेहद निराश हूं. मुझे डेंगू हो गया है, और इसकी वजह से कमजोरी और कम इम्यूनिटी है, जो इसे नामुमकिन बना देगी. मैं आशा कर रहा हूं कि 19 अक्टूबर के (भारत-बांग्लादेश) मैच के लिए समय पर वापस आ जाऊं. मेरे सहकर्मी और ब्रॉडकास्ट क्रू मेंबर बहुत मददगार रहे हैं (भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के दूसरे हाफ के दौरान अतिरिक्त कार्य संभाला) और मैं उन्हें खुद शुक्रिया कहने के लिए बेहद उत्सुक हूं."

अहमदबाद पहुंचे शुभमन गिल -

वहीं अगर शुभमन गिल को लेकर बात करें तो भारतीय टीम के स्टार ओपनर अहमदाबाद पहुंच चुके हैं. जहां भारतीय टीम का अगला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ शनिवार 14 अक्टूबर को खेला जाएगा. हालांकि गिल इस महामुकाबले का हिस्सा होंगे या नहीं, इसको लेकर अभी तक किसी तरह की कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

शुरुआती दोनों ही मैचों में गिल की जगह रोहित शर्मा के साथ ईशान किशन बतौर ओपनर नजर आए हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ईशान बिना खता खोले आउट हुए थे. वहीं बांग्लादेश के खिलाफ ईशान ने 47 रन की दमदार पारी खेली थी.

बता दें कि भारत और पाकिस्तान की टीम ने अपने शुरुआती दोनों मैचों में जीत दर्ज की है. भारतीय टीम ने पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया और दूसरे मुकाबले में अफगानिस्तान के खिलाफ जीत दर्ज की है. जबकि पाकिस्तान ने पहले मुकाबले में नीदरलैंड्स और दूसरे मुकाबले में श्रीलंका को हराया है.

calender
12 October 2023, 03:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो