Ashes 2023: जॉनी बेयरस्टो के रनआउट विवाद पर पैट कमिंस का बयान, बोले- 'हमने नियम के खिलाफ कुछ भी नहीं किया...'

Ashes 2023: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट के 5वें और आखिरी दिन जब इंग्लैंड की टीम लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो जॉनी बेयरस्टो के आउट पर सबसे ज्यादा विवाद देखने के लिए मिला. अब कंगारू कप्तान पैट कमिंस ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Ashes 2023 ENG vs AUS: इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट मैच को ऑस्ट्रेलिया ने 43 रनों से जीत दर्ज करने के साथ सीरीज में 2-0 की बढ़त प्राप्त कर ली है. दूसरे टेस्ट के 5वें और आखिरी दिन जब इंग्लैंड की टीम लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो जॉनी बेयरस्टो के आउट पर सबसे ज्यादा विवाद देखने के लिए मिला. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने मुकाबले के बाद बेयरस्टो के विकेट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया.

पैट कमिंस से जब प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जॉनी बेयरस्टो के विकेट को लेकर सवाल पूछा गया तो कमिंस ने अपने विकेटकीपर एलेक्स कैरी का बचाव करते हुए कहा कि, "मुझे लगता है कि कैरी उन्हें लगातार पिछली कुछ गेंदों से ऐसा करते हुए देख रहे थे. बेयरस्टो लगातार गेंद छोड़ने के बाद क्रीज से आगे निकल जाते. कैरी ने गेंद पकड़ने के बाद उसे बिना रोके सीधे स्टंप्स की तरफ फेंक दिया."

कंगारू कप्तान ने आगे कहा कि, "मुझे लगता है कि हमने कहीं भी कुछ गलत नहीं किया सब कुछ नियम के मुताबिक था. कुछ लोग इससे असहमत हो सकते हैं, लेकिन जिस तरह से कल के कैच पर फैसला आया नियम को ध्यान में रखते हुए मैने इसे भी उसी तरह से देखा."

पैट कमिंस ने बेन स्टोक्स की तारीफ में कही ये बात -

बता दें कि लॉर्ड्स टेस्ट मैच में मिली रोमांचक जीत के बाद पैट कमिंस ने अपनी टीम के प्रदर्शन पर खुशी व्यक्त करने के साथ इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स की शानदार पारी की भी तारीफ की. कंगारू कप्तान ने कहा कि, "दर्शकों को यह मुकाबला देखकर जरूर मजा आया होगा. स्टोक्स ने जरूर अपनी पारी से हमें कुछ समय के लिए दबाव में ला दिया था. वह एक वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी हैं और उनकी बल्लेबाजी में आप सोचने लगेंगे कि क्या बाउंड्री छोटी गई हैं. पिच में गेंदबाजों के लिए ज्यादा कुछ नहीं था. हम ऐसे में धैर्य बनाए रखने के साथ अपने प्लान के मुताबिक आगे बढ़े."

calender
03 July 2023, 09:18 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो