Asia Cup 2023: मंगलवार को श्रीलंका में भारतीय टीम से जुड़ेंगे केएल राहुल, सुपर-4 के मुकाबलों के लिए रहेंगे उपलब्ध

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 में आज भारत और नेपाल के बीच मुकाबला खेला जा रहा है. हालांकि फिलहाल बारिश के चलते मुकाबला रुका है. हालांकि इस बीच भारतीय टीम के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

KL Rahul, Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 में आज भारत और नेपाल के बीच मुकाबला खेला जा रहा है. हालांकि फिलहाल बारिश के चलते मुकाबला रुका है. हालांकि इस बीच भारतीय टीम के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है.

दरअसल केएल राहुल कल यानी मंगलवार को श्रीलंका में भारतीय टीम के साथ जुड़ेंगे. वह सुपर-4 के मुकाबलों के लिए उपलब्ध रहेंगे. आपको बता दें कि केएल राहुल ने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है. वह अपनी इंजरी से पूरी तरह से उबर चुके हैं. राहुल का विश्व कप के लिए भी टीम में चुना जाना लगभग तय हो गया है. 

भारत-पाक मुकाबले में खेल सकते हैं केएल राहुल -

गौरतलब हो कि एशिया कप 2023 के सुपर-4 राउंड में 10 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जा सकता है. इस मुकाबले में केएल राहुल भी खेलते हुए नजर आ सकते हैं. इससे पहले 2 सितंबर को भारत और पाकिस्तान का मुकाबला बारिश के चलते रद्द हो गया था.

कल विश्व कप 2023 के लिए होनी है भारतीय टीम की घोषणा -

आपको बता दें कि यानी मंगलवार 5 सितंबर को BCCI वनडे विश्व कप 2023 के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम की घोषणा करेगी. दोपहर डेढ़ बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए भारतीय टीम की घोषणा की जाएगी. ऐसा माना जा रहा है कि विश्व कप के लिए भारतीय टीम के लगभग 15 खिलाड़ियों के नाम तय हैं, लेकिन 2 नामों पर अंतिम निर्णय होना है.

इसके अलावा एशिया कप में खेल रहे भारतीय टीम के ज्यादातर खिलाड़ी विश्व कप खेलते हुए नजर आएंगे. रोहित शर्मा के अलावा विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा और कुलदीप यादव जैसे खिलाड़ियों का नाम लगभग तय है.

वहीं इसके अलावा अजीत अगरकर की अगुवाई वाली चयन समिति कुछ चौंकाने वाले नाम पर निर्णय ले सकती है. हालांकि माना यह जा रहा है कि विश्व कप टीम में ज्यादातर वहीं खिलाड़ी होंगे, जो एशिया कप में खेलते हुए नजर आ रहे हैं.

calender
04 September 2023, 10:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो