Asia Cup 2023: भारतीय टीम में मिली सरप्राइज एंट्री के बाद तिलक वर्मा ने दी प्रतिक्रिया, बोले- 'मैंने सपने में भी...'

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 के लिए भारतीय टीम की घोषणा हो चुकी है, जिसमें सबसे बड़ा सरप्राइज वाला फैसला तिलक वर्मा को टीम में शामिल करना रहा.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Tilak Varma Reaction After Getting Selected for Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 के लिए भारतीय टीम की घोषणा हो चुकी है, जिसमें सबसे बड़ा सरप्राइज वाला फैसला तिलक वर्मा को टीम में शामिल करना रहा. इंडियन प्रीमियर लीग के बाद वेस्टइंडीज दौरे पर तिलक वर्मा को टी-20 डेब्यू करने का मौका मिला था. जहां उन्होंने अपनी काबिलियत का नजारा पेश किया और बेहतरीन पारियां खेलते हुए कुल 172 रन बनाए.

इसके बाद तिलक वर्मा एशिया कप के लिए भारतीय टीम में जगह मिली. इस बीच एशिया कप में जगह मिलने के बाद पहली बार तिलक वर्मा की प्रतिक्रिया सामने आई है. BCCI ने ट्विटर अकाउंट पर तिलक वर्मा का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें तिलक अपने मन की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं.

भारतीय टीम में चयन के बाद तिलक वर्मा की पहली प्रतिक्रिया -

बता दें कि BCCI द्वारा शेयर की गई वीडियो में एशिया कप के लिए भारतीय टीम में जगह मिलने के बाद तिलक वर्मा कह रहे है कि, "मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि मैं एशिया कप के लिए चुना जाऊंगा. मैंने सोचा था कि भारत के लिए वनडे और टी-20 में मुझे खेलने का मौका मिलेगा, लेकिन एशिया कप की टीम में चुना जाना मेरे लिए सपने से कम नहीं. एक ही साल में मुझे टी-20 में डेब्यू करने का मौका मिला और कुछ ही समय बाद एशिया कप के लिए टीम में जगह."

कप्तान रोहित शर्मा को लेकर तिलक ने दिया बयान -

वहीं तिलक वर्मा ने कप्तान रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की और कहा कि, "रोहित भाई ने मुझे हमेशा बैक किया. IPL में भी जब मैं आया था तो रोहित भाई ने मुझे सपोर्ट किया और कहा कि प्रेशर लेने की कोई जरूरत नहीं है, हमेशा अपने खेल को इंजॉय करो. रोहित भाई ने साथ ही कहा था कि अगर तुम्हें कभी भी मेरी सहायता की जरूरत पड़े तो बस एक कॉल या मैसेज कर देना मैं हमेशा मदद के लिए तैयार रहूंगा. हालांकि, मैं काफी खुश हूं और कॉन्फिडेंट हूं कि मैं वनडे में भी शानदार प्रदर्शन करूंगा, क्योंकि मैंने अंडर 19 और घरेलू टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया है."

calender
22 August 2023, 06:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो