Asian Games 2023: कप्तान बनने के बाद रुतुराज ने दिया दिल जीतने वाला बयान, बोले- 'पोडियम पर खड़े होकर राष्ट्रगान...'

Asian Games 2023: भारतीय टीम रुतुराज गायकवाड़ के नेतृत्व में पहली बार एशियाई खेलों में हिस्सा लेगी. वहीं महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर को बनाया गया है. BCCI ने टीम चुने जाने के बाद रुतुराज गायकवाड़ का एक वीडियो शेयर किया.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Asian Games 2023: BCCI (भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड) ने शुक्रवार को एशियाई खेलों के लिए भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम की घोषणा कर दी है. रुतुराज गायकवाड़ को टीम की कमान सौंपी गई है. इस पर रुतुराज गायकवाड़ ने कहा कि भारत के लिए गोल्ड जीतना और पोडियम पर खड़े होकर राष्ट्रगान गाने के सपने को साकार करने का पूरा प्रयास करेंगे.

भारतीय टीम रुतुराज गायकवाड़ के नेतृत्व में पहली बार एशियाई खेलों में हिस्सा लेगी. वहीं महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर को बनाया गया है. BCCI ने टीम चुने जाने के बाद रुतुराज गायकवाड़ का एक वीडियो शेयर किया. इसमें रुतुराज गायकवाड़ ने कई सारे सवालों के जवाब दिए हैं.

सभी खिलाड़ियों के पास सुनहरा मौका -

बता दें कि टीम का कप्तान बनाए जाने के बाद रुतुराज गायकवाड़ ने कहा कि, "इस अवसर के लिए BCCI, मैनेजमेंट और चयन समिति को धन्यवाद. भारत के लिए खेलना हमेशा से गर्व की बात रही है. बड़े टूर्नामेंट में टीम की कमान संभालना बहुत बड़ा मौका है. मेरे और टीम के अन्य खिलाड़ियों के लिए भी."

खिलाड़ियों के साथ शानदार बॉन्डिंग-

वहीं टीम के खिलाड़ियों के साथ बॉन्डिंग को लेकर रुतुराज ने कहा कि, "हम सभी IPL में एक दूसरे के खिलाफ एक-दो सालों से खेल रहे हैं. सभी एक दूसरे से घुल मिल गए हैं. हमने बहुत मस्ती की है, हम में से कई इंडिया-A खेल चुके हैं. कई अन्य टूर्नामेंट का हिस्सा रहे हैं, ऐसे में टीम के सभी खिलाड़ी चाहेंगे की देश के अन्य एथलीटों के साथ हम भी मेडल जीतें."

भारत के लिए गोल्ड मेडल जीतने का सपना -

रुतुराज ने भारतीय फैंस के बारे में कहा कि, "हर टूर्नामेंट में दर्शकों ने हमारा सपोर्ट किया है. कोई भी विश्व कप हो, आईपीएल हो, दर्शकों ने पूरा साथ दिया है. यहां भी हम उनका समर्थन चाहेंगे. हम कोशिश करेंगे कि भारत के लिए गोल्ड मेडल जीतें और पोडियम पर खड़े होकर राष्ट्रगान गाएं."

calender
15 July 2023, 08:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो