AUS vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया ने किया टीम का ऐलान, डेविड वॉर्नर का होगा ये आखिरी मैच

AUS vs PAK: ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के खिलाफ 3 जनवरी से सिडनी में खेले जाने वाले तीसरे और आखिरी टेस्ट के लिए रविवार 31 दिसंबर को अपनी 13 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

AUS vs PAK 3rd Test: ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के खिलाफ 3 जनवरी से सिडनी में खेले जाने वाले तीसरे और आखिरी टेस्ट के लिए रविवार 31 दिसंबर को अपनी 13 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है. ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का यह आखिरी टेस्ट मैच होगा, इसके बाद वह टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कहने वाले हैं. ऐसे में कंगारू टीम अपने स्टार बल्लेबाज को विजयी विदाई देना चाहेगी.

ऑस्ट्रेलिया शुरुआती दोनों टेस्ट में जीत दर्ज कर पहले ही टेस्ट सीरीज अपने नाम कर चुकी है और अब उसकी निगाहें 3-0 की क्लीन स्वीप कर डेविड वॉर्नर को शानदार विदाई देने पर होगी.

डेविड वॉर्नर लेंगे संन्यास -

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के लिए पाकिस्तान के खिलाफ सिडनी में खेला जाने वाला तीसरा टेस्ट उनके करियर का आखिरी टेस्ट मैच होगा, क्योंकि वॉर्नर ने इस सीरीज के समाप्त होने के बाद टेस्ट क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है.

डेविड वॉर्नर ने इस सीरीज के पहले टेस्ट की पहली पारी में भी एक शानदार शतकीय पारी खेली थी, जिसकी मदद से ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 360 रनों के बड़े अंतर से मात दी थी. उसके बाद मेलबर्न में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में भी ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 79 रनों से हराया था.

वहीं अब इस सीरीज का तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच सिडनी में खेला जाएगा. इस आखिरी टेस्ट मैच के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने 13 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है. बता दें कि 13 खिलाड़ियों के इस स्क्वॉड में कैमरून ग्रीन और स्कॉट बोलैंड दो ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हें अब तक इस सीरीज में खेलने का मौका नहीं मिला है.

ऐसे में उम्मीद यह है कि कप्तान पैट कमिंस मिचेल मार्श की जगह कैमरून ग्रीन और मिचेल स्टार्क की जगह स्कॉट बोलैंड को सिडनी में खेले जाने वाले आखिरी टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जा सकता है.

तीसरे टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम -

पैट कमिंस (कप्तान), डेविड वार्नर, मिचेल मार्श, स्टीव स्मिथ, स्कॉट बोलैंड, एलेक्स केरी, कैमरून ग्रीन, जोश हेज़लवुड, ट्रैविस हेड, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, नाथन लियोन और मिचेल स्टार्क.

calender
31 December 2023, 04:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो