IND VS PAK: 'हार के बाद बाबर की ऐसी भी हालत नहीं थी कि...' पाकिस्तानी कैप्टन के पिता ने किया खुलासा

पाकिस्तान को सबसे पहला झटका तब लगा जब भारत के हाथों 228 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद पाकिस्तान के पास एक मौका और था कि वह फाइनल में अपनी जगह बना सके.

Sachin
Sachin

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 से पाकिस्तान की टीम बाहर हो गई है, अब उनके पिता आजम सिद्दकी का एक बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि कहा कि टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद बाबर की हालत ऐसी भी नहीं थी कि वह कुछ बोल पाए. बता दें कि एक समय ऐसा था जब लोग दुआ कर रहे थे कि फाइनल मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच होगा. लेकिन पाकिस्तानी टीम को दो ऐसे बड़े झटके लगे. अब पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड दो खिलाड़ियों को निकालने का मन बना रहा है. 

पाकिस्तान को भारत ने दिया झटका 

बता दें कि पाकिस्तान को सबसे पहला झटका तब लगा जब भारत के हाथों 228 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद पाकिस्तान के पास एक मौका और था कि वह फाइनल में अपनी जगह बना सके. लेकिन श्रीलंका से आखिरी गेंद पर हार के बाद उसका सपना चूर-चूर हो गया. अब बाबर आजम के ऊपर उंगली उठ रही है कि उन्होंने टीम को सही से गाइड नही किया. बताया यह भी जा रहा है कि टीम की ओर से मिस फिल्डिंग भी बहुत हुई है. 

श्रीलंका से हार के बाद पाकिस्तानी टीम हुई आहत 

कुलमिलाकर पाकिस्तान की इस हार के बाद काफी धक्का लगा है, अब पाकिस्तान के कप्तान के पिता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर कहा कि सलाम पाकिस्तान, पाकिस्तान ने पूरा मैच आधे खिलाड़ियों के साथ खेला और टीम अंतिम गेंद पर हार गई. लेकिन इस मैच में मुझे जमान खान के रूप में एक सुपरस्टार गेंदबाज दिखाई पड़ा. जमान ने बहुत अच्छी गेंदबाजी की. जीत-हार मुकाबले का हिस्सा है, लेकिन इस टूर्नामेंट में आधे खिलाड़ी होने के बाद भी टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया. 

calender
17 September 2023, 02:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो