Jasprit Bumrah Baby Boy: बेटे का स्वागत करने भारत आए थे बुमराह, फोटो शेयर कर दी जानकारी

Jasprit Bumrah Baby Boy: जसप्रीत बुमराह के घर बेटे ने जन्म लिया है. जिसकी जानकारी खिलाड़ी ने अपने सोशल मीडिया पर दी है. उन्होने एक तस्वीर शेयर करते हुए बेटे का स्वागत किया है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • जसप्रित बुमरा बने पिता
  • बेटे का नाम रखा अंगद

Jasprit Bumrah Baby Boy: भारत और नेपाल के बीच सोमवार को एशिया कप का मैच खेला जाएगा. इसी बीच तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अचानक श्रीलंका छोड़कर ​मुंबई लौट आए है. इसके बाद हर कोई उनके भारत आने की वजह जानने के लिए उत्सुक है. उनके अचानक से मुंबई आने की वजह का खुलासा हो गया है. जसप्रीत बुमराह ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि उनके घर बेटे ने जन्म लिया है.

आज का दिन जसप्रीत बुमराह के घर खुशयां लेकर आया है. बुमराह की पत्नी संजना गणेशन ने एक बेटे को जन्म दिया है. जिसकी जानकारी बुमराह ने खुद दी है. उन्होने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि 'हमारा छोटा परिवार बड़ा हो गया है और हमारा दिल जितना हमने कभी सोचा था उससे कहीं अधिक भरा हुआ है!'

इसके साथ ही उन्होने बेटे का नाम भी बताया, उन्होने लिखा कि 'आज सुबह हमने अपने छोटे बेटे, अंगद, जसप्रित बुमरा का दुनिया में स्वागत किया.. हम बहुत खुश हैं और हमारे जीवन का यह नया चेप्टर अपने साथ जो कुछ भी लेकर आ रहा है, उसके लिए हम इंतजार नहीं कर सकते - जसप्रित और संजना.''

मैच छोड़कर भारत लौटे थे बुमराह

भारत और नेपाल के बीच सोमवार के मैच होना है. इसी बीच भीरत के तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह अचानक मुंबई आ गए थे. इसेक साथ हर तरफ बुमराह की वापसी को लेकर सवाल खड़े होने लगे थे. हालांकि पहले ही इस बात के कयास लगाए जा रहे थे, अभी खुद बुमराह ने इस बात की पुष्टी कर दी है. इस खबर के सामने आने के बाद खिलाड़ी के फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है. 

2021 में हुई थी शादी

दुनिया के सबसे बेहतरीन तेज़ गेंदबाजों में शामिल जसप्रीत बुमराह ने एक एंकर से 2021 में शादी की थी. संजना जो कि एक स्पोर्ट्स एंकर हैं, वो अक्सर भारत के मुकाबलों के साथ ही आईपीएल में एंकरिंग करती हैं. इसके साथ ही संजना आईसीसी की डिजिटल इनसाइडर के तौर पर भी काम करती हैं. 

calender
04 September 2023, 11:08 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो