IPL 2024: कोहली IPL खेलेंगे या नहीं; RCB के कैंप से चल रहे हैं ग़ायब?

IPL 2024: आईपीएल 2024 में अपना जलवा दिखाने के लिए सारी टीमें ने कमर कस ली है, मगर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी टीम के साथ दिखाई नहीं दे रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

IPL 2024: आईपीएल 2024 में अपना बेहतर प्रदर्शन देने के लिए सारी क्रिकेट टीमों ने तैयारियां पूरी कर ली है. साथ ही उन्होंने अपने- अपने कैंप की व्यवस्था भी कर ली है. सभी खिलाड़ी अपने प्रैक्टिस में लगे हुए हैं. वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने भी अपना कैंप लगा लिया है. मगर हैरानी वाली बात तो ये है कि इस टीम के कप्तान विराट कोहली कहीं नजर नहीं आ रहे हैं.

जिसके बाद लोगों के मन में ये प्रश्न उठ रहा है कि विराट कोहली इस मैच का हिस्सा होंगे या नहीं. इतना ही नहीं काफी लंबे समय से विराट कोहली टीम के साथ दिखाई नहीं दे रहे हैं. दरअसल इंग्लैंड सीरीज के समय उन्होंने अपने निजी समस्याओं के कारण छुट्टी ली थी.  

आईपीएल में क्या कोहली खेलेंगे? 

आईपीएल 2024 में विराट कोहली अपना प्रदर्शन करेंगे कि नहीं ये कहना थोड़ा मुश्किल है. फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इस बात की सूचना दी है कि विराट जल्द ही अपनी टीम के साथ नजर आने वाले हैं. साथ ही ईएसपीएनक्रिकइंफो ने इस बात की पुष्टि की है कि क्रिकेटर किंग विराट कोहली आईपीएल के मैदान में अपना जलवा दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. वहीं आने वाले 22 मार्च को विराट अपनी टीम के साथ मैदान में उनका हिम्मत बढ़ाते नजर आएंगे. 

पत्नी अनुष्का संग बिता रहे अच्छा पल

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए टेस्ट सीरीज में विराट कोहली का नाम शामिल था. जिसके बाद वह अचानक छुट्टी पर चले गए थे. दरअसल उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने कुछ दिनों पहले ही लंदन में बेटे को जन्म दिया था. जिसके कारण वह लंदन चले गए थे, मगर अब उन दोनों को भारत लौटने की बात बताई जा रही है.

आईपीएल का पहला मैच

आईपीएल 2024 का पहला मैच आने वाले 22 मार्च को चेन्नई के चेपक स्टेडियम में खेला जाएगा, जिसमें पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होगा. जबकि बीसीसीआई की तरफ से अब तक केवल 21 मैचों के शेड्यूल के बारे में बताया गया है. वहीं इसी बीच देश में साल 2024 का लोकसभा चुनाव भी होने वाला है.  

calender
17 March 2024, 10:00 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो